बॉलीवुड

दिव्यांका त्रिपाठी ने इस अंदाज़ में डाला वोट, फोटो देखते ही पति ने दिया ऐसा रिएक्शन

12 मई को लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान भी समाप्त हो गए. इस दौरान दिल्ली, झारखण्ड, बिहार, उत्तर प्रदेश, हरियाणा और मध्यप्रदेश में कई जगहों पर वोटिंग हुई. ऐसे में मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के एक वोटिंग बूथ पर उस समय लोगो का ताता लग गया जब पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका भी मतदान करने के लिए आई. इस दौरान उनके साथ माता पिता भी मौजूद थे. दिव्यांका की एक झलक पाने के लिए वहां लोगो की भीड़ उत्तेजित हो गई. साथ ही मीडिया वाले भी जा पहुंचे. ऐसे में दिव्यांका ने वोट डालने के बाद अपने माता पिता के संग स्याही वाली ऊँगली दिखा पोज दिए. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दिव्यांका मूल रूप से भोपाल की रहने वाली हैं. यह कोई पहली बार नहीं हैं जब दिव्यांका ने भोपाल में आकर इस तरह मीडिया के सामने वोट दिया हो. इसके पहले विधानसभा चुनाव 2018 में भी उन्होंने कुछ इसी अंदाज़ में वोट दिया था.

लोगो को कर रही जागरूक

दिव्यांका का इस तरह सबके सामने वोट डालने के पीछे एक मकसद ये भी हैं कि वो इस माध्यम से आम जनता को मतदान करने के लिए जागरूक करना चाहती हैं. यही वजह हैं कि उन्होंने अपनी वोटिंग की ये तस्वीरें खुद ही इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दी. इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि “मैंने परिवार के साथ अपना वोट दे दिया. क्या आप ने दिया?” दिव्यांका की इस इन्स्टाग्राम पोस्ट को अब तक 1 लाख 70 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं 500 से ज्यादा लोग कमेंट कर अपना जवाब भी दे चुके हैं. लोगो को दिव्यंका की ये पोस्ट काफी पसंद आ रही हैं.

पति ने दिया ये रिएक्शन

दिव्यांका की इस पोस्ट पर उनके पति जो कि एक एक्टर भी हैं, का भी रिएक्शन आया. उन्होंने बीवी दिव्यंका के फोटो पर कमेंट कर ख़ुशी जाहिर की. साथ ही ये भी बताया कि वे 19 मई के 7वे चरण के चुनाव का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. इस बात को कहते हुए उन्होंने कमेंट में लिखा कि “याहू! अब मुझे 19 तारीख को मेरी बारी का इंतज़ार हैं.

काम की बात करे तो इन दिनों दिव्यंका स्टार प्लस के ‘ये हैं मोहब्बतें’ में नज़र आ रही हैं. इस सीरियल में वे ‘इशिता भल्ला’ नाम की महिला का किरदार निभा रही हैं. उनके अपोजिट इस शो में करण पटेल दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ वे ‘कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला’  नाम की एक वेब सीरिज में भी दिखाई देगी. इसमें उनके साथ एक्टर राजीव खंडेलवाल दिखाई देंगे. वैसे इस छठे चुनावी चरण में दिव्यांका के अतिरिक्त सिद्धार्थ मल्होत्रा, तापसी पन्नू, हुमा कुरैशी और स्वरा भास्कर सहित कई सितारों ने मतदान किया. इनमे से कईयों ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर भी शेयर की. अब सभी की निगाहें इस चुनाव के सातवे और अंतिम चरण पर टिकी हुई हैं. ये 19 मई को होगा. इसके बाद ही देश को पता चलेगा कि अगले पांच सालों तक किसकी सरकार रहती हैं. वैसे क्या आप लोगो ने अपना वोट डाला? यदि हाँ तो आपकी फेवरेट पार्टी कौन सी हैं हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button