बॉलीवुड

इस अभिनेत्री के साथ लिफ्ट में प्रियंका चोपड़ा दिखीं आपत्तिजनक अवस्था में…. देखें वीडियो!

प्रियंका चोपड़ा को कौन नहीं जनता है। भारत का रहने वाला ऐसा शायद ही कोई शख्स होगा जो प्रियंका को नहीं जनता होगा। वह अपनी दमदार अभिनय के लिए बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी जानी जाती हैं। इन दिनों प्रियंका हॉलीवुड में जमकर सुर्खियाँ बटोर रही हैं। कुछ दिनों पहले ही उनकी आने वाली हॉलीवुड फिल्म बेवाच का ट्रेलर लॉन्च हुआ है। इस फिल्म में उनकी हॉट अदा देखकर कोई भी व्यक्ति उनका दीवाना हो जायेगा। उनका शो क्वांटिको भी काफी सफल रहा है। कुछ समय पहले इस शो के इंटिमेट सीन के लिए प्रियंका सुर्ख़ियों में आयी थीं।

समारोह में तेजी से वायरल हो गया वीडियो:

अभी हाल ही में गोल्डन अवार्ड समारोह हुआ था, जिसमे प्रियंका चोपड़ा ने भी हिस्सा लिया हुआ था। इस समारोह में प्रियंका ने रॉल्फ लोरे का गोल्डन कलर का खासतौर से डिज़ाइन किया हुआ गाउन पहना हुआ था। इस ड्रेस के साथ प्रियंका ने मिलता जुलता रिंग और पेडेंट पहना हुआ था। इसी समारोह का उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। आपको बता दें यह वीडियो अवार्ड से पहले का है।

पता चलते ही खुद को सम्हाल लिया:

दरअसल इस समारोह में हिस्सा लेने के लिए प्रियंका चोपड़ा जा रही थी, उनके साथ एक हॉलीवुड की अभिनेत्री भी थी। इसी बीच दोनों एक लिफ्ट में आपत्तिजनक अवस्था में देखी गयी। जैसे ही दोनों को पता चला कि उनकी यह हरकत कैमरे में रिकॉर्ड हो रही है, वैसे ही दोनों खुद को सम्हाल लेती हैं। दोनों ऐसे जताती हैं, जैसे कुछ हुआ ही नहीं है।

लोगों के मनोरंजन के लिए किया गया था शूट:

वीडियो में आप दोनों की अजीबोगरीब हरकत को देख सकते हैं।

वीडियो देखें-

https://www.instagram.com/p/BPCcgmzjePN/

Back to top button