बॉलीवुड

लड़कियों के छोटे कपड़ों को लेकर कमेंट करने वाली आंटी क्या बनेंगी बिग बॉस सीजन 12 की कंटेस्टेंट

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम बन गया है जहां पर लोग आजकल आते हैं और फेमस हो जाते हैं। जहां कुछ लोगों को सोशल मीडिया ने फेमस कर दिया है तो वहीं कुछ लोगों को बदनाम भी कर दिया है। बता दें कि बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक आंटी का वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने एक लड़की के छोटे कपड़ों की वजह से उनके रेप होने की बात कह दी थी। दरअसल इस महिला ने मॉल में ये कह दिया था कि छोटे कपड़े पहनने की वजह की से लड़कियों का रेप होता है।

वहीं इन आंटी के इस तरह से खबरों में आने के बाद अब इस तरह की खबरें आ रही हैं कि ये आंटी बिग बॉस सीजन 12 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ सकती हैं। क्योंकि बिग बॉस में उन लोगों को कई बार बतौर कंटेस्टेंट देखा जा चुका है जो विवादों को लेकर के फेमस हुए हैं। लेकिन उन आंटी के बिग बॉस में होने को लेकर के बिग बॉस सीजन 12 की पूर्व कंटेस्टेंट जसलीन मथारू का बयान आया है। जसलीन के मुताबिक, ‘उन्हें नहीं लगता कि कोई इन आंटी को बिग बॉस में देखना पसंद करेगा। बिग बॉस इस तरह के लोगों को अपने शो में कभी नहीं लेंगे।। उन्होंने कहा, ‘इरिटेट करने वाली कोई महिला तो उस घर में चलेगी, लेकिन ऐसी महिला का बिग बॉस में आना बिल्कुल भी ठीक नहीं है जो समाज में महिलाओं को बदनाम करे, और इस तरह के गलत बयान दे। ये बिल्कुल भी सही नहीं है।’

 

जसलीन ने आगे कहा, ‘अगर ये बुजुर्ग महिला बिग बॉस 13 में जाएगी तो कोई इन्हें नहीं देखेगा। कोई इस महिला को पसंद नहीं करता है। इस तरह की बातें कोई क्यों सुनना पसंद करेगा। बिग बॉस एक ऐसा शो है जहां सिर्फ लोगों का एंटरटेनमेंट होता है। जब इस छोटे से वायरल वीडियो ने लोगों का दिमाग खराब कर दिया है तो पूरे शो में उस आंटी को कौन बर्दाश्त करेगा। सब चिढ़ने लग लगेंगे। ये सिर्फ एक अफवाह है, इसमें कोई सच्चाई नहीं है।’

क्या था पूरा मामला

बता दें कि ये पूरा मामला गुरूग्राम  के एक मॉल का था। जहां से ये वीडियो वायरल हुआ था। वहां पर लड़की के छोटे कपड़ों को देखकर के आंटी के कमेंट कर दिया था कि ऐसी लड़कियों का रेप हो जाना चाहिए क्योंकि ये छोटे कपड़े पहनकर लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करना चाह रही हैं।
ये सभी लड़कियां शॉर्ट ड्रेसेस पहन कर और नेकेड होकर अपना रेप करवाने के लिए लोगों को प्रोत्साहित करती हैं। इतना ही नहीं इस महिला ने छोटे कपड़े पहनने पर रेस्टोरेंट में खड़े होकर खुलेआम कुछ लड़कों के ग्रुप को लड़कियों का रेप करने की भी राय दी।

आंटी के इस कमेंट के बाद मॉल में खड़े लोगों ने और उन लड़कियों ने उनको माफी मांगने को कहा लेकिन आंटी अपनी जिद पर अड़ी रहीं और उन्होंने माफी नहीं मांगी जिसके बाद उनका ये पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और उनको जमकर ट्रोल किया गया।

Back to top button