ब्रेकिंग न्यूज़

पीएम मोदी को अचानक आया गुस्सा, अधिकारियों पर बरस पड़े पीएम! कहा – जाओं यहां से…..

नई दिल्ली – पिछले कुछ दिनों से पीएम मोदी अपने अधिकारियों के लापरवाह रवौये से काफी निराश हैं। पीएम ने अधिकारियों की आधी-अधूरी तैयारी से नाराज होकर एक प्रेजेंटेशन को बीच में ही छोड़ दिया और अधिकारियों को कहा कि वे अपने काम पर और मेहनत करें और प्रेजेंटेशन को फिर से तैयार करें। ऐसा कर पीएम ने देश में फैली अफसरशाही को संकेत भी दे दिया है कि वे किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं करेंगे। PM Modi left presentation.

नाराज पीएम मोदी ने कहा, प्रेजेंटेशन पर फिर से मेहनत करें –

कृषि एवं संबंद्ध क्षेत्र पर सचिवों के एक समूह द्वारा दिए जा रहे प्रजेंटेशन में पिछले सप्ताह पीएम मोदी भी शामिल हुए। इस प्रेजेंटेशन में अलग-अलग विभाग के सचिव बैठे थे जिनसे नए आइडियाज और नीतियों पर सुझाव देने के लिए कहा गया था। प्रजेंटेशन के दौरान पीएम मोदी प्रेजेंटेशन को बीच में छोड़कर जाने से पहले अफसरों से कहा कि मुझे लगता है कि आप लोगों ने पूरा प्रयास नहीं किया है, जाइए और इस पर फिर से मेहनत करिए। आमतौर पर पीएम हमेशा पूरे प्रेजेंटेशन के दौरान बैठते हैं और सबकी बातों को गौर से सुनते हैं, और बहस में भी भाग लेते हैं। इसलिए पीएम मोदी का प्रेजेंटेशन के बीच में ही उठकर चले जाना थोड़ा असामान्य था।

कहां हो रही थी ये प्रेजेंटेशन –

न्यूज चैनलों की रिपोर्ट के अनुसार यह प्रेजेंटेशन ‘कृषि एवं संबंद्ध क्षेत्र’ पर सचिवों के एक समूह द्वारा दी जा रही थी जिसमें अलग-अलग विभाग के सचिव भाग ले रहे थे। इससे पहले भी पीएम मोदी स्वास्थ्य, स्वच्छता एवं नागरिक विकास मंत्रालय के अधिकारियों द्वारा दिये जा रहे एक दूसरे प्रेजेंटेशन की शुरूआत में ही उठ कर चले गए। पीएम के आवास पर हो रहे इस प्रेजेंटेशन में जनरल सेक्रटरी जब प्रेजेंटेशन देते हैं तो लगभग सभी सचिव, विभाग प्रमुख, पीएमओ और नीति आयोग के अधिकारी ऑडियंस के तौर पर मौजूद रहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close