दिलचस्प

इस आंटी का जोश देखकर उड़ जायेंगे आपके होश, किया ऐसा जबरदस्त डांस दबा ली सबने दाँतों तले ऊँगली… देखें वीडियो!

भारत एक बड़ा ही विविधता वाला देश हैं। इस देश में ऐसी-ऐसी चीजें देखने को मिलती हैं, जो पूरी दुनियाँ में कहीं और नहीं देखी जाती है। यहाँ के लोगों की मस्ती पूरी दुनियाँ से अलग होती है। खान-पान के साथ ही यहाँ के लोगों का अपना एक अलग डांस होता है, जो कहीं भी किया जा सकता है। कुछ पारम्परिक डांस को छोड़कर पुरे देश में एक ही तरह का डांस किया जाता है। आपने अक्सर शादियों के दौरान ऐसे-ऐसे डांस स्टेप देखें होंगे जो कहीं और देखने को नहीं मिलता है।

आंटी का डांस ( Aunty Dance ) देखकर हो जाती है सबकी बोलती बंद:

यहाँ शादी के अलावा किसी की जीत पर या किसी अन्य ख़ुशी के मौके पर भी डांस किया जाता है। ऐसे मौकों पर लोग डांस का स्टेप नहीं देखते हैं। जिसका जैसे मन करता है, वैसे ही शुरू हो जाता है। आज हम आपको एक आंटी के डांस का वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको यकीन हो जायेगा कि भारत के लोग जब मस्ती के मूड में होते हैं, तो ऐसा डांस करते हैं कि लोगों की बोलती बंद हो जाती है।

दरअसल यह डांस वीडियो दक्षिण भारत के किसी राज्य का है। किसी मौके पर वहाँ एक आंटी ऐसा डांस करती हैं, जिसे देखकर वहाँ मौजूद सभी लोगों की बोलती बंद हो जाती है। किसी ने भी आंटी से ऐसी उम्मीद नहीं की थी कि आंटी ऐसा डांस करेंगी। लेकिन जब आंटी अपने से कम उम्र के लड़के के साथ डांस शुरू करती हैं तो सभी देखकर दंग हो जाते हैं।

आंटी डांस (Aunty Dance)  जोश भर देगा अन्दर जोश:

आप भी वीडियो में आंटी डांस देख सकते हैं। इतनी उम्र होने के बाद भी इस आंटी ने ऐसा दमदार डांस किया है, जिसे देखकर अच्छे-अच्छे डांसरों की हालत ख़राब हो जाएगी। आंटी का डांस वाकई बहुत ही जोश भरा है, जो किसी के भी अन्दर जोश भर सकता है।

वीडियो देखें Aunty Dance

Back to top button