दिलचस्प

9 साल की लड़की ने सड़क पर शुरू कर दिया डांस, देखने के लिए इकठ्ठा हुए सैकड़ो दर्शक…. देखें वीडियो!

डांस एक ऐसी चीज है जो किसी को भी अपनी तरफ आकर्षित कर लेती है। इसका उम्र से कोई लेना-देना नहीं होता है। बड़े उम्र के लोग भी डांस करते हैं और बच्चे भी डांस करते हैं। डांस के शौक़ीन पूरी दुनियाँ में हैं। हर देश में अलग-अलग तरह का डांस किया जाता है। आप तो जानते ही हैं कि पक्षिमी देश भी डांस के लिए पागल रहते हैं और वह कहीं भी डांस करना शुरू कर देते हैं। कभी-कभी तो वहाँ रोड के बीच ही डांस शुरू हो जाता है और उसे देखने के लिए सैकड़ों लोग भी इकठ्ठा हो जाते हैं।

अपने से काफी बड़े उम्र के आदमी को देती है टक्कर:

अक्सर आपने फिल्मों में देखा होगा कि एक बच्चा एक बड़े व्यक्ति को किसी प्रतियोगिता में हरा देता है। आज हम आपको एक ऐसी ही प्रतियोगिता का वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें एक 9 साल की बच्ची अपने से काफी बड़े उम्र के एक व्यक्ति को डांस में कड़ी टक्कर देती है। दोनों रोड के बीच में ही डांस करना शुरू कर देते हैं और उन्हें देखने के लिए वहाँ सैकड़ों की संख्या में लोग भी इकठ्ठा हो जाते हैं।

9 साल की बच्ची का डांस देखने इकट्ठे हो जाते हैं सैकड़ों लोग:

दरअसल विदेशों में स्ट्रीट परफ़ॉर्मर होते हैं, जो हर जगह जाकर अपनी कला दिखाते हैं। कुछ डांस करने का काम करते हैं, तो कुछ गाना गाने का। कुछ तो रोड के बीच में ही बैठकर खली पड़ी बाल्टी से ड्रम बजाने लगते हैं, जिसे देखकर लोगों को यकीन ही नहीं होता है कि ऐसा कैसे किया जा सकता है। आपको बता दें एक 9 साल की बच्ची और एक बड़ा आदमी मिलकर डांस शुरू कर देते हैं। लड़की उस बड़े आदमी को डांस में कड़ी टक्कर देती है, जिसे देखने के लिए वहाँ कई लोग इकट्ठे हो जाते हैं।

डांस देखकर फूले नहीं समाये लोग:

वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि किस तरह से वह छोटी बच्ची एक बड़े आदमी को डांस में कड़ी टक्कर दे रही है। वहाँ इकट्ठे हुए लोग भी 9 साल की इस बच्ची की कला देखकर फूले नहीं समा रहे हैं।

वीडियो देखें:

https://youtu.be/Xcj6s-8Eb8E

Back to top button