बॉलीवुड

Mothers Day Special: अपनी सौतेली मां के साथ ऐसे हैं इन बॉलीवुड सेलेब्स के रिश्ते

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: मां और बच्चों का रिश्ता दुनिया का सबसे खूबसूरत रिश्ता होता है। बता दें कि लोग कहते हैं कि भगवान हर जगह पर मोजूद नहीं हो सकता था इसीलिए उसने इस संसार में मां को भेजा। मां और बच्चे के बीच एक अटूट बंधन होता है। फिल्मों की बात करें तो बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में बनीं जिसमें मां और बच्चों के अटूट रिश्ते को दिखाया गया। वहीं कुछ फिल्मों में सौतेली मां के किरदार को भी दिखाया गया। जैसे ही सौतेली मां का नाम सामने आता है तो मन में एक खराब इमेत ही बनती हैं, कि सौतेली मां कभी अच्छी नहीं हो सकती है।

लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड में कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में बताएंगे जिनकी बॉन्डिंग अपनी सौतेली मां के साथ भी वैसी ही है जैसी अपनी मां के साथ हैं। आज अपने इस लेख में हम आपको ऐसे ही कुछ सेलेब्स के बारे में बताएंगे जिनका संबंध अपनी सौतेली मां के साथ भी काफी अच्छा रहा है।

सलमान खान

बता दें कि सलमान खान के पिता सलीम खान ने दो शादियां की हैं और सलमान खान सलीम और सलमा की संतान हैं। लेकिन सलीम खान ने हेलन से शादी करने के बाद सलीम के परिवार ने उनको तहे दिल से अपना लिया था। बता दें कि सलमान खान हेलन को भी उतना प्यार और सम्मान देते हैं जितना वो सलमा खान को देते हैं।

सारा अली खान

 

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की बॉडिंग भी करीना कपूर खान के साथ काफी अच्छी है। एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने खुलासा किया था कि वो करीना की फिल्में देखकर बड़ी हुई हैं और वो उनकी स्टाइल स्टेटमेंट की दीवानी हैं। बता दें कि जब सारा की फिल्म रिलीज होनी थी तो करीना ने भी सारा की काफी तारीफ की थी। दोनों में एक दोस्ती का रिश्ता है। बता दें कि सारा अली खान, करीना को आंटी नहीं बल्कि दोस्त की तरह नाम लेकर ही बुलाती हैं। करीना ने भी कहा था कि वो सारा की कभी मां नहीं बन सकती हैं उनकी एक मां हैं जो उनके लिए बेस्ट हैं लेकिन उनका सारा से एक दोस्त का रिश्ता है जो काफी खास है।

फरहान अख्तर

जावेद अख्तर और हनी ईरानी के बेटे फरहान अख्तर का रिश्ता भी शबाना आजमी के साथ काफी अच्छा है। फरहान, शबाना और जावेद अक्सर कई पार्टियों में साथ में ही शिरकत करते हैं और उनमें जो बॉन्ड देखने को मिलता है उससे ये कभी नहीं लगता कि शबाना फरहान की सौतेली मां हैं।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर पंकज कपूर और नीलिमा अजीम के बेटे हैं, लेकिन शाहित का जो रिश्ता अपनी मां के साथ है वैसा ही बॉन्ड वो अपनी सौतेली मां सुप्रिया पाठक से भी शेयर करते हैं। बता दें कि शाहिद सुप्रिया के काफी करीब हैं। शाहिद और मीरा की शादी में सुप्रिया पाठक ने हर रस्म में अपनी भागीदारी दिखाई थी।

जुनैद और इरा

बता दें कि आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता से आमिर को दो बच्चे हैं जुनैद और इरा। जुनैद और इरा को कई बार किरण के साथ पब्लिक इवेंट्स में स्पॉट किया गया है।

Back to top button