बॉलीवुड

रेखा की कॉपी है प्रियंका चोपड़ा का मेट गाला इवेंट लुक, देखें तस्वीरें

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: हर साल न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में आयोजित होने वाला मेट गाला 2019 हर बार की तरह इस बार भी काफी चर्चा में रहा। इस मेट गाला इवेंट में भी स्टार्स ने अपने अलग लुक और मेकअप को लेकर काफी चर्चा में रहें। बता दें कि इस बार इस इवेंट की तीम कैंप्स: नोट्स ऑफ फैशन थी, जिसके अनुसार ही बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलेब्स ने अपने लुक को चुना और इस इवेंट में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे।

बता दें कि इवेंट की थीम के हिसाब से हर स्टार को कुछ अलग करना था। इसी सिलसिले में तमाम सितारे अलग थलग लुक में नजर आएं, जिससे यह इवेंट काफी यादगार रहा। इस इवेंट में प्रियंका से लेकर दीपिका समेत तमाम सितारे शामिल हुए। हालांकि इस इवेंट में सभी के लुक्स काफी अलग थे लेकिन एक प्रियंका चोपड़ा के लुक को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया गया।

 

 

प्रियंका चोपड़ा के लुक का बेशक भारत में मजाक बना हो लेकिन विदेश में उनकी जमकर तारीफ की जा रही है। बता दें कि प्रियंका के वियर्ड मेकअप और उनके हेयर स्टाइल ने सभी को काफी आश्चर्यचकित कर दिया। जहां भारत में प्रियंका के मेकअप को लेकर उनको ट्रोल तो किया ही गया साथ ही उनके लुक पर कई तरह के मीम्स भी बने। और इन्हीं सबके बीच सोशल मीडिया पर प्रियंका और रेखा की साथ में एक तस्वीर भी जमकर वायरल हो रही है।

 

 

हर बार की तरह इस बार भी प्रियंका ने अपने बोल्ड लुक से सबको हैरान कर दिया। प्रियंका का हेयर स्टाइल उनके पूरे लुक की लाइम लाइट ले गया। इसके बाद शुरू हुआ मीम्स का सिलसिला। प्रियंका पर तरह तरह के मीम्स बनाए गए लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर प्रिंयका के साथ रेखा की भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल होने लगी हैं।

बता दें कि रेखा भी एक वक्त पर कुछ प्रियंका की तरह ही मिलते-जुलते लुक में नजर आ चुकी हैं। रेखा की तस्वीरें उस वक्त की हैं जब वो बॉलीवुड की पॉपुलर और मॉर्डन अभिनेत्रियों में से एक थीं और उसी दौरान उन्होंने ये फोटोशूट करवाया था। रेखा की इन तस्वीरों के देख लोगों का कहना है कि रेखा अपने लुक से मेट गाला के हर स्टाइल को फेल कर सकती हैं।

 

बता दें कि इस इवेंट के दौरान दीपिका का लुक काफी चर्चा में रहा। इस इवेंट में दीपिका काफी अलग थलग लुक में नजर आई। इस लुक में दीपिका किसी परी से कम नहीं लग रही थी। हालांकि, दीपिका ने बताया कि उन्होंने ज्यादा हैवी लुक नहीं अपनाया, क्योंकि वो फिल्म छपाक के किरदार से बाहर अभी आना ही नहीं चाहती हैं, जिसकी वजह से उन्होंने हल्का लुक ही अपनाया।

Back to top button
?>