बॉलीवुड

90 के दशक के सुपरस्टार्स के बेटे हैं बेहद हैंडसम, किसी ने अभी तक नहीं किया बॉलीवुड डेब्यू

अक्सर ऐसा होता है कि जिस प्रोफेशन पिता होते हैं उनके बेटे भी उसी प्रोफेशन में जाएं ऐसा उनके पिता चाहते हैं. फिर वो कोई डॉक्टर का बेटा हो, वकील का बेटा हो या फिर बिजनेसमैन का बेटा हो. मगर ऐसा आम लोग ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज भी सोचते हैं, यहां तक की बॉलीवुड सितारे भी अपने बेटों को फिल्मों में लाना चाहते हैं और कई ने ऐसा कर भी लिया है लेकिन कुछ एक्टर्स के बेटे आज भी फिल्मी दुनिया से दूर हैं. अब ये कब तक फिल्मों से दूर रहते हैं ये तो नहीं पता लेकिन वे अपने पिता से भी ज्यादा हैंडसम लगने लगे हैं इसके बारे में आपको जानना चाहिए. 90 के दशक के सुपरस्टार्स के बेटे हैं बेहद हैंडसम, इनमें सो दो एक्टर्स के बेटे इस साल या अगले साल बॉलीवुड फिल्म में नजर आ सकते हैं.

90 के दशक के सुपरस्टार्स के बेटे हैं बेहद हैंडसम

90 के दशक में कई सितारों ने डेब्यू किया और उनमें से कुछ के बेटे इंडस्ट्री में आ चुके हैं. अपने पिता की तरह उनके अंदाज में भी खास बात है लेकिन जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उन सितारों से ज्यादा उनके बच्चे हैंडसम हो गए हैं. चलिए बताते हैं इन सबके बारे में, कुछ खास बातें.

करण देओल

बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल के बेटे करण देओल भी इस साल जुलाई में फिल्म पल-पल जिल केे पास से अपना डेब्यू करने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन उनके पिता सनी देओल ही कर रहे हैं.

अहान शेट्टी

एक्शन हीरो सुनील शेट्टी के बेटे अपने पिता के लुक्स को भी मात देते हैं. खबर ये है कि वे तेलुगु फिल्म RX100 के हिंदी रीमेक से अपना डेब्यु करने जा रहे हैं. आपको बता कि अहान इससे पहले अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरे थे और अब एक फिल्म के अनुसार वे पर्दे पर भी नदर आ सकते हैं.

यशवर्धन आहूजा

यसवर्धन अपने पिता गोविंदा की तरह ही बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं. यशवर्धन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. यशवर्धन इन दिनों एक्टिंग सीख रहे हैं क्योंकि वे इंडस्ट्री में शानदार डेब्यू करना चाहते हैं. गोविंदा भी चाहते हैं कि वे अभिनय के क्षेत्र में उतरने से पहले वे वहां की कुछ बारीखियां भी सीख लें.

आर्यन खान

किंग शाहरुख खान और गौरी खान का बड़ा बेटा आर्यन खान ने ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है लेकिन अभी भी लंदन में पढ़ाई जारी की है. फिलहाल आर्यन खान बॉलीवुड में आने के लिए बिल्कुल प्रिपेयर नहीं लगते हैं और वे लाइमलाइट से भी अक्सर दूर रहते हैं. जबकि उनकी बहन सुहाना खान और छोटा भाई अबराम खान मीडिया के कैमरों की शान है.

इब्राहिम अली खान

सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान अपने दोस्तों के साथ नजर आ जाते हैं. मगर फिल्मों और लाइमलाइट से अभी भी दूर हैं. इब्राहिम अपनी बहन सारा अली खान से बहुत प्यार करते हैं. भाई-बहन की ये खास बॉन्डिंग आपने पहले भी तस्वीरों में देखी ही होगी.

आरव भाटिया

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव भाटिया अभी 16 साल के हैं और इस उम्र में भी वे अपने पिता से कम हैंडसम नहीं लग रहे. आरव एक बेहतरीन तैराक हैं और उनके नाम कई मैडल और ट्रॉफी  उन्होंने जीती है. अक्षय का कहना है कि अगर आरव चाहेगा तो फिल्मो में आ सकता है लेकिन इस फैसले मेें भी अभी समय लगना है फिलहाल वो अपनी पढाई कर रहा है.

Back to top button