बॉलीवुडराजनीति

सनी के गुरदासपुर रोड शो में आई विशाल भीड़ को देख इमोशनल हुए धर्मेंद्र, सिद्धू के लिए कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल अक्सर अपनी दमदार पर्सनालिटी और शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उनका बॉलीवुड करियर काफी हिट रहा हैं. देश और विदेश में उनकी फैन फॉलोइंग करोड़ की संख्या में हैं. लोग उनकी एक झलक देखने के लिए तरसते हैं. ऐसे में हाल ही में सनी देओल ने बॉलीवुड से राजनीती की और अपना रुख किया हैं. गौरतलब हैं कि उन्हें भाजपा का प्रत्यासी बनाकार पंजाब के गुरदासपुर से बतौर उम्मीदवार खड़ा किया गया हैं. सनी के बीजेपी ज्वाइन करते ही भाजपा के लोगो के साथ जनता में भी उत्साह देखा गया हैं. हाल ही में जब सनी लोकसभा चुनाव 2019 में अधिक वोट भाजपा की झोली में डालने के लिए गुरदासपुर में एक रोड शो लेकर निकले थे. सनी का ये रोड शो उम्मीद से कही ज्यादा सफल रहा. यहाँ उन्हें देखने वाली की भीड़ बहुत अधिक थी. भीड़ को देख ये साफ़ झलक रहा था कि उन्हें जनता का प्यार मिल रहा हैं.

अपने इस रोड शो के दौरान सनी आम जनता के बीच हाथ जोड़ और अभिवादन करते हुए नज़र आए. उन्होंने जनता से निवेदन किया कि वे मुझे वोट दे और कमल का फूल खिलाए. सनी ने कहा कि वे यदि जीतते हैं तो सिर्फ विकास की दिशा में काम करेंगे. साथ ही उन्होंने जनता को ये भरोसा दिलाया कि मैं अपने वादों से बदलूँगा नहीं और आपको कभी निराश भी नहीं होने दूंगा. उन्होंने जनता की सभी जरूरतों को पूरा करने की बात भी कही. इस पुरे रोड शो के दौरान उमड़ी भीड़ से सनी को जो प्रेम और स्नेह मिल रहा था वो देखते ही बनता हैं. इसी बात को लेकर सनी के पिता धर्मेंद्र भी भावुक हो गए.

सनी के रोड शो के बाद इमोशनल हुए धर्मेंद्र

जब सनी के रोड शो का नाज़ारा धर्मेंद्र ने देखा तो वे बेहद भावुक हो उठे. एबीपी न्यूज़ से बातचीत के दौरान उन्होंने बाताया कि मेरे बेटे को जनता ने जो प्यार दिया हैं उससे मैं काफी प्रसन्न हूँ. धर्मेंद्र ने बताया कि मुझे ये मालूम हैं कि लोग सनी को प्यार करते हैं. लेकिन इतना ज्यादा प्यार करते हैं ये देख मैं तो दांग रह गया. दरअसल धर्मेंद्र बेटे सनी के रोडशो में उमड़ी विशाल भीड़ को देखकर आश्चर्यचकित थे. धर्मेंद्र ने ये भी कहा कि मैं भी किसान का बेटा हूँ, गाँव में रहा हूँ. मुझे लोगो का दर्द मालूम हैं. हम उन्ही दर्द की दवा बनेंगे.

कांग्रेस प्रत्यासी को बताया बेटा

जब रिपोर्टर ने धर्मेंद्र से कांग्रेस के उम्मीदवार सुनील जाखड़ को लेकर सवाल किया तो उनका जवाब सुन हर कोई हैरान रह गया. धर्मेंद्र ने कहा कि वो भी मेरे बेटे जैसे ही हैं. वहीँ कांग्रेस के नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर भी धर्मेंद्र विनम्र नज़र आए. उन्होंने कहा कि जब मैं उनसे मिला तो सिद्धू ने मुझे बहूत प्यार दिया. हम पिता पुत्र सामान हैं. उनके स्नेह से मेरी आँख में आंसूं आ गए.


बता दे कि इसके पहले गुरदासपुर सीट से ही बीजेपी बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्ना को भी टिकट दे चुकी हैं. ऐसे में अब ये देखने वाली बात होगी कि सनी यदि चुनाव जीतते हैं तो यहाँ क्या क्या बदलाव लाते हैं.

Back to top button