बॉलीवुड

नवाजुद्दीन ने बताया अपनी पहली मोहब्बत के बारे में, टीवी देखने के चलते लड़की ने किया था इग्नोर

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: नवाजुद्दीन सिद्दकी ने जब बॉलीवुड में कदम रखा था तो साइड रोल में नजर आते थे लेकिन देखते ही देखते अपनी एक्टिंग और मेहनत के बल पर नवाजुद्दीन बॉलीवुड के आज उन सितारों में हैं जो किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं। बता दें कि नवाजुद्दीन ने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है। बता दें कि नवाजुद्दीन की रियल लाइफ स्टोरी भी रील लाइफ स्टोरी से कम नही है।

गांव कनेक्शन के एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन ने अपने प्यार के बारे में बताया था जो पूरा नहीं हो सका। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि गांव की एक लड़की थी जिसे वो बेहद पसंद करते थे। क्योंकि उस समय फोन बहुत कम लोगों के पास होता था तो एक-दूसरे से बात करने के लिए लोग चिट्ठी का प्रयोग करते थे और इसी के जरिए एक-दूसरे से बात करते थे। उन्होंने बताया की वो पतंग में चिट्ठी बांधकर के उस लड़की की छत पर गिरा देते थे और लड़की भी लेटर के जरिए ही चिट्ठी का जवाब उनको देती थी। लेकिन उनकी प्रेम कहानी में जो विलेन बना उसकी वजह से उनका प्यार कभी पूरा नहीं हो सका।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि उस वक्त हर घर में टीवी नहीं हुआ करता था, जिस वजह से टीवी देखने के लिए लोग किसी एक के घर में जाते थे। उनकी प्रेमिका भी टीवी की बहुत शौकीन थी और टीवी देखने दूसरे के घर जाया करती थी। उस वक्त टीवी पर बहुत ही कम प्रोग्राम आते थे। एक दिन जब नवाजुद्दीन ने उस लड़की को रास्ते में रोका और कहा, “यार बात तो करो.” इस पर उस लड़की ने ये कहते हुए उनसे बात करने को मना कर दिया था कि नहीं मुझे टीवी देखना है, टीवी का टाइम हो गया है। और इस बात पर नवाजुद्दीन ने उस लड़की को जवाब दिया कि एक दिन मैं तुझे टीवी में आकर दिखाऊंगा।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने यह बात रैंडम बस यूं ही बोल दी थी। नवाजुद्दीनन ने बताया की जब उन्होंने टीवी पर काम करना शुरू किया था तब उनको अपनी ये बात याद आई की मैंने उसको बोला था कि एक दिन मैं तुम्हें टीवी में आकर दिखाउंगा। नवाजुद्दीन ने बताया कि मैंने टीवी में आने के बाद अपने दोस्तों से कहा की उस लड़की के बारे में पता लगाए और उसे बता दें कि नवाजुद्दीन टीवी पर आ रहे हैं।

तब नवाजुद्दीन को पता लगा था कि उस लड़की की शादी एक मौलाना के साथ हो गई हैं और वो उसे टीवी क्या घर से बाहर तक नहीं निकलने देता था। ये बात जानकर नवाजुद्दीन को काफी दुख हुआ था। बता दें कि जल्द ही नवाजुद्दीन की वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आने जा रहा है। जिसका उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Back to top button