सारा अली खान और कृति सेनन नहीं बल्कि इन दिनों इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत, बताते हैं अच्छी दोस्त

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी जगत से बॉलीवुड में कदम रखने वाले सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेताओं में से एक हैं। बता दें कि अपने फिल्मों के अलावा सुशांत अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चाओं में रहते हैं। जब सुशांत टीवी में काम करते थे तब उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे थी, लेकिन बॉलीवुड में आने के कुछ समय बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था। जिसके बाद से सुशांत का नाम कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ जुड़ चुका है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत जब भी किसी फिल्म में काम करते हैं तो उनके को स्टार के साथ उनके लिंकअप की खबरें आने लगती हैं। जिसके चलते उनका नाम कई को स्टार्स के साथ जुड़ गया है। जब सुशांत सिंह फिल्म राबता कर रहे थे तब ऐसी खबरें थी की उनका और कृति सेनन के बीच अफेयर हैं, लेकिन जब सुशांत सारा अली खान के साथ फिल्म केदारनाथ में नजर आए तो उनके और सारा के अफेयर की खबरें आने लगी। हालांकि बाद में उन्होंने इन दोनों के साथ ही अपने लिंकअप की खबरों को महज एक अफवाह बताते हुए सिरे से खारिज कर दिया था।

लेकिन अब जो खबरें सामने आ रही हैं उसके चलते ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि सुशांत ने अब अपनी पार्टनर ढूंढ ली है। रिपोर्ट की मानें तो सुशांत इन जिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस रेहा चक्रवर्ती को डेट कर रहे हैं। खबरों की मानें तो इन दोनों को एक-दूसरे को डेट करते हुए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है। हालांकि दुनिया के सामनें दोनों एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं, लेकिन लोगों की नजरों से बचकर दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं। हाल ही में खबर आई थी की सुशांत टाउन से बाहर गए हुए हैं।  और वो रेहा के साथ ही अपने लोनावला वाले घर में  एक-दूसरे की कंपनी एंजॉय कर रहे थे।

बता दें कि रेहा चक्रवर्ती बीते साल फिल्म जलेबी में नजर आई थी, इसी फिल्म से इनको बॉलीवुड में पहचान मिली। इसके पहले वो की तेलुगु फिल्म और कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। बात करें सुशांत सिंह के वर्कफ्रंट की तो इन दिनों वो फिल्म छिछोरे की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ श्रृद्धा कपूर नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म केदारनाथ के बाद सुशांत की फिल्म सोन चिड़िया बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म की कहानी डकैतों पर बेस्ड थी और फिल्म का निर्देशन अभिषेक चौबे ने किया था। यह एक मल्टीस्टारर फिल्म थी इस फिल्म में सुशांत सिंह के अलावा मनोज वाजपेयी, रणवीर शौरी, भूमि पेडनेकर जैसे एक्टर्स ने भी काम किया था।

Share this