बॉलीवुड

एक बार फिर से आमने-सामने थे कंगना और ऋतिक लेकिन एक बयान ने खत्म कर दिया पूरा विवाद

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड का विवादों से पुराना नाता है। बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्स हैं जिनके आपस में विवाद चलता रहता है और उसी में से एक हैं कंगना रनौत और ऋतिक रोशन। बता दें कि वैसें तो कंगना और ऋतिक के बीच पर्सनली भी काफी विवाद रहे हैं लेकिन इन दिनों दोनों की फिल्म की सेम डेट पर रिलीज को लेकर के विवाद चल रहा था। लेकिन अब वो विवाद सुलझता नजर आ रहा है। बता दें कि अब दोनों की फिल्में अलग-अलग तारीख को रिलीज हो रही है।

बता दें कि ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 और कंगना रनौत की फिल्म मेंटल है क्या दोनों ही 26 जुलाई को एक साथ सिनेमाघरों में लगने वाली थी। लेकिन ऋतिक ने हाल ही में अपनी फिल्म की रिलीज की डेट को चेंज करते हुए एक बयान जारी किया है। जिस पर अब कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

दरअसल फिल्म के क्लैश होने पर ऋतिक ने अपनी फिल्म के निर्माताओं से अपील की थी कि वो फिल्म की रिलीज डेट को चेंज कर दें और उसके लिए कोई नई तारीख निकाल लें। उनका कहना था कि वो इस फिल्म की रिलीज को लेकर के किसी तरह के निजी कष्ट और मानसिक हिंसा की निशाना नहीं बनना चाहते हैं।

ऋतिक के इस बयान के बाद कंगना का रिएक्शन आया है। कंगना की बहन रंगोली ने बताया कि, कंगना इस बात से खुश हैं कि सुपर 30 के पीछे हटने के बाद अब उनकी फिल्म 26 जुलाई को अकेले ही रिलीज होगी और इसके लिए कंगना अपनी प्रोड्यूसर एकता कपूर की भी तारीफ करती हैं, जो ऐसे समय में फैसला ले सकीं, जबकि ऐसा फैसला करना उनके लिए आसान नहीं था।

 

वहीं फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी इस बात को कहा कि फिल्म रिलीज की तारीख के बदलाव को लेकर कंगना को दोषी ना ठहराया जाए। एकता के मुताबिक,  बतौर निर्माता उन्होंने फिल्म के हितों को ध्यान में रखकर ये फैसला लिया है। फिल्म मेंटल हैं क्या में कंगना रनौत राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। ये एक साइको थ्रिलर फिल्म है। बता दें कि पहले कंगना और राजकुमार राव की ये फिल्म 21 जून को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होनी थी लेकिन किसी कारणवश एकता को फिल्म की रिलीज डेट बदलकर 26 जुलाई करनी पड़ी। जिसके चलते कंगना और ऋतिक की फिल्म में क्लैश हो गया था।

 

वहीं बात करें ऋतिक की फिल्म सुपर 30 की तो इस फिल्म की रिलीज डेट पहले से ही निर्धारित थी। लेकिन इस विवाद और दोनों फिल्मों के क्लैश के चलते खबरें आई की सुपर 30 की रिलीज डेट बदलकर 9 अगस्त कर दी गई है। हालांकि फिल्म सुपर 30 के निर्माताओं ने इस खबर को महज एक अफवाह बताते हुए कहा था कि उनकी फिल्म रिलीज की डेट चेंज नहीं की गई है। लेकिन ऋतिक के बयान के बाद साफ है कि अब उनकी फिल्म की रिलीज डेट को बदल दिया गया हैं और उन्होंने इस विवाद को यही पर खत्म कर दिया है।

Back to top button