बॉलीवुड

शादी के 21 साल बाद चंकी पांडे ने किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘अनन्या हमारी हनीमून बेबी’

मशहूर अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ दि ईयर-2’ से अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडे ने हाल ही में उनको लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। जी हां, चंकी पांडे अपनी बेटी अनन्या से जुड़ा एक ऐसा राज सबके सामने लाया है, जिसके बारे में शायद लोग अभी तक अंजान थे। इतना ही नहीं, चंकी पांडे ने अपनी बेटी को अपकमिंग फिल्म के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं भी दी हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

हाल ही में चंकी पांडे और भावना पांडे ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी के जन्म को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। चंकी पांडे और भावना पांडे ने अनन्या पांडे के अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि यह मजेदार बात है कि मेरी बेटी का जन्म शादी के 9 महीने 16 दिन बाद ही हुआ था, जिसकी वजह से लोग उस समय सिर्फ दिन गिनते थे कि कहीं मैं शादी से पहले तो प्रेगनेंट नहीं थी। इसके बाद चंकी पांडे और भावना पांडे ने अपनी बेटी के जन्म से जुड़े इस गहरे राज का खुलासा किया।

हनीमून बेबी हैं अनन्या- चंकी पांडे

इंटरव्यू में चंकी पांडे और भावना पांडे ने बताया कि अनन्या उनकी हनीमून बेबी हैं, जोकि शादी के ठीक 9 महीने और 16 दिन के बाद ही हो गई थी। चंकी पांडे ने आगे कहा कि हमने जनवरी 1998 में शादी की थी और अक्टूबर 1998 में अनन्या का जन्म हुआ, ऐसे में अनन्या हमारी हनीमून बेबी है। चंकी पांडे और भावना पांडे ने कहा कि उन दिनों सब यही जानने में जुटे थे कि कहीं मैं शादी से पहले ही गर्भवती नहीं हो गई थी, इसीलिए सब सिर्फ दिन गिन रहे थे, लेकिन हकीकत तो यही है कि अनन्या हमारी हनीमून बेबी है।

जन्म से पहले ही मालूम था कि बेटी होगी

चंकी पांडे और भावना पांडे ने आगे कहा कि हमें अनन्या के जन्म से पहले ही मालूम हो गया था कि बेटी होगी। दरअसल, उन दिनों लिंग परीक्षण करवा सकते थे, जिसकी वजह से हमने भी करा लिया था। हालांकि, चंकी पांडे और भावना पांडे ने साफ किया कि हमने सिर्फ कपड़े और रुम को सजाने के लिए लिंग की जांच करवाई थी, जिसके बाद हमने आने वाली बेटी के लिए घर पूरी तरह से सजा दिया था और उसके लिए कपड़े ले आए थे।

अनन्या को डॉक्टर बनाना चाहती थी दादी

चंकी पांडे और भावना पांडे अपनी बातचीत में बताया कि अनन्या की दादी उसे डॉक्टर बनाना चाहती थी, लेकिन अब वह एक्टर बनने जा रही है। अपनी बेटी की पहली फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि अनन्या को यह फिल्म जब मिली तो वह कॉलेज में थी और उसने ऑडिशन दे दिया था, जिसके बाद हम पेरिस चले गए थे और वहां जाकर हमें पता चला कि अनन्या को इस फिल्म के लिए कास्ट कर लिया गया है, जिसके बाद हम सभी खुश हो गए।

Back to top button