बॉलीवुड

रणधीर कपूर कराना चाहते थे अक्षय खन्ना से करिश्मा कपूर की शादी लेकिन…

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में इन दिनों शादी की खूब चर्चाएं हो रही हैं। बीते साल से लेकर इस साल तक कई ऐसे सेलेब्स हैं जो शादी के बंधन में बंधे हैं। लेकिन वहीं कुछ ऐसे एक्टर भी हैं जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की और वो कुवांरे हैं। उनके फैंस आज भी इस बात का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि आखिर वो कब शादी के बंधन में बंधेंगे। शादी ना करने की लिस्ट में वैसे तो कई सेलेब्स के नाम शामिल हैं। आज इन्हीं कुंवारे एक्टर्स में से एक के बारे में आज हम आपको बताएंगे।

हम बात कर रहें हैं बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना की। बता दें कि अक्षय का जन्म 28 मार्च 1975 में हुआ था। 40 साल के हो चुके अक्षय खन्ना अभी तक कुंवारे हैं। उनके पिता बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता था, जिस वजह से अक्षय की रूचि भी हमेशा से फिल्मों मे ही रही। अक्षय खन्ना ने नमित कपूर के एक्टिंग स्कूल से एक्टिंग सीखी थी। और साल 1977 में फिल्म हिमालय से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था, इस फिल्म को उनके पिता ने ही प्रोड्यूस किया था। पिता के एक जाने-माने अभिनेता होने के बावजूद भी अक्षय फिल्मी दुनिया में खासा कोई कमाल नहीं कर पाए। उन्हें दर्शकों से वो प्यार नहीं मिला जो उनके पिता को मिला था।

हालांकि अक्षय ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में भी काम किया। अक्षय खन्ना फिल्म बॉर्डर में भी नजर आए थे जो एक मल्टी स्टारार फिल्म थी। इस फिल्म में अक्षय के किरदार को काफी सराहा गया था। यहां तक की इस फिल्म के लिए उनको पहला पहला फिल्मफेयर का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का नामंकन भी मिला था, लेकिन इसके बावजूद भी वो फिल्मों में अपना करियर बनाने में असफल रहे। अब सवाल यह उठता है कि फिल्मों में भले ही वो असफल रहे हों लेकिन 40 साल की उम्र होने के बावजूद भी उन्होंने शादी क्यों नहीं की।

खबरों की मानें तो अक्षय खन्ना की शादी की बात एक बार अक्षय खन्ना से हुई थी, खुद रणधीर कपूर ने अपनी बेटी का रिश्ता विनोद खन्ना के पास भेजा था, लेकिन करिश्मा की मां बबिता कपूर के चलते यह शादी नहीं हो पाई थी। दरअसल करिश्मा कपूर तब बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकाराओं में एक थी उनका करियर पीक पर था, जिस वजह से बबीता नहीं चाहती थीं कि करिश्मा उस वक्त शादी करें। जिसके बाद अक्षय से शादी की बात वहीं पर खत्म हो गई थी।

इसके बाद अक्षय खन्ना की किसी के साथ शादी की बात ही नहीं उठी। सिमी ग्रेवाल के चैट शो में अक्षय ने कहा था कि तमिलनाडु की सीएम जयललिता उन्हें काफी अट्रैक्टिव लगती हैं। उन्होंने कहा था कि उनमें ऐसे कई बातें हैं जो मुझे काफी आकर्षित लगती हैं। हालांकि उनके जीवन में शादी अभी तक नहीं आई।

अक्षय खन्ना एकदम सफल एक्टर के रुप में भले ही खुद को स्थापित ना कर पाएं हों, लेकिन वो एक हिट हीरो रहें। उन्होंने कई बड़ी हिरोइनों के साथ फिल्मों में काम किया जिसमें करीना कपूर, ऐश्वर्या, सोनाली, बिपाशा भी शामिल हैं। अक्षय ने कैटरीना कैफ के साथ फिल्म रेस में काम किया था और इस फिल्म में उनकी शानदार एक्टिंग के लिए उन्हें काफी पसंद भी किया गया। अक्षय ने सिर्फ सस्पेंस , थ्रिलर ही नहीं कॉमेडी में भी अपना सिक्का जमाया और हलचल, हंगामा, मेरे बाप पहले आप जैसी फिल्में भी कीं। इसी साल अक्षय ने द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में संजय बारू का किरदार निभाया और उन्हें एक बार फिर उनकी एक्टिंग के लिए काफी पसंद किया गया।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close