बॉलीवुड

सालों बाद समीरा रेड्डी ने बयां किया अपना दर्द, कहा- ‘मैं भी करीना कपूर जैसी थी, लेकिन…’

बॉलीवुड अभिनेत्री समीरा रेड्डी के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है, जिसकी वजह से वे अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। समीरा रेड्डी इन दिनों अपनी दूसरी प्रेगनेंसी को एंजॉय कर रही हैं। समीरा रेड्डी ने 2014 में बिजनेसमैन अक्षय वर्दे से शादी की थी, जिसके बाद 2015 में बेटे को जन्म दिया था। इसी सिलसिले में अब समीरा रेड्डी दोबारा मां बनने जा रही हैं, जिसको लेकर वे काफी ज्यादा उत्साहित हैं, लेकिन इसी बीच उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बड़ा खुलासा किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेत्री समीरा रेड्डी लंबे समय से लाइमलाइट की दुनिया से दूर हो चुकी हैं, जिसको लेकर अब उन्होंने बड़ा खुलासा किया है। समीरा रेड्डी ने बॉलीवुड में अपने दोस्तों के बारे में बताते हुए कहा कि अब मैं अकेली हो चुकी हूं। इतना ही नहीं, समीरा रेड्डी ने यह भी बताया कि वे अकेली क्यों हो गई है? बता दें कि समीरा रेड्डी के लिए अभी खुश रहना बहुत ज़रूरी है, क्योंकि इसका सीधा असर उनके होने वाले बेबी पर पड़ेगा, लेकिन इसी बीच उन्होंने अपना दर्द बयां किया और अपने दोस्तों के बारे में ढेर सारी बाते भी की।

मैं अकेली हो गई हूं- समीरा रेड्डी

बॉलीवुड के दोस्तों के बारे में बात करते हुए समीरा रेड्डी ने बताया कि जब से मैं लाइमलाइट से दूर हुई हैं, तब से मेरे दोस्तों ने मेरी खबर नहीं ली, ऐसे में मैं बहुत अकेली हो गई हूं। समीरा रेड्डी ने आगे कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा ही होता है। सब मुझसे दूर हो चुके हैं, ऐसे में अब मुझे भी उन सबसे दूर हो जाना चाहिए, क्योंकि यहां कोई दोस्त हमेशा के लिए नहीं होता है, बल्कि आप जैसे ही इस इंडस्ट्री से दूर होते हैं, वैसे ही सारे दोस्त बिछड़ जाते हैं, क्योंकि ज़रूरतें बदल जाती हैं।

करीना कपूर जैसी थी मैं- समीरा रेड्डी

इंटरव्यू में समीरा रेड्डी ने आगे कहा कि पहले मैं भी करीना कपूर जैसी हॉट हुआ करती थी, लेकिन प्रेगनेंसी के बाद मेरा वजन बढ़ गया, जोकि अब कम नहीं हुआ, ऐसे में एक बार मैं फिर से गर्भवती हूं, तो वजन बढ़ना स्वाभाविक है। इसके बाद समीरा रेड्डी ने कहा कि प्रेगनेंसी एक नेचुअरल प्रोसेस हैं, जिसको मैं एंजॉय कर रही हूं और यह सबसे खूबसूरत एहसास है। हालांकि, इस टाइम कई समस्याएं होती हैं, लेकिन मां बनने की फीलिंग ही सब सहने के लिए काफी होती है।

102 किलो हो गया था समीरा रेड्डी का वजन

समीरा ने बताया कि पहली प्रेगनेंसी के बाद मेरा वजन 102 किलो हो गया था, जिसको कम करने में मुझे 4-5 महीने लगे थे, लेकिन इसके बाद भी मैं पहले की तरह नहीं दिख रही थी, ऐसे में मेरा आत्मविश्वास कम हो रहा था, लेकिन फिर मैंने खुद को संभाला। साथ ही समीरा ने कहा कि दूसरी प्रेगनेंसी के बाद भी मेरा वजन बढ़ेगा, जिससे मैं शायद ग्लैमरस न दिखूं, लेकिन खूबसूरत ज़रूर दिखूंगी और पहले की तरह अपना आत्मविश्वास भी नहीं खोऊंगी।

Back to top button