बॉलीवुड

35 साल पहले चोरी-चुपके सनी देओल ने रचाई थी शादी, आज भी उनकी पत्नी हैं बेइंतहा खूबसूरत

प्यार और दर्द किसी से छिप नहीं सकता क्योंकि ये दोनों ही अपना हाल-ए-दिल चेहरे से बयां कर देते हैं. बॉलीवुड में कुछ सितारों की लव स्टोरीज जग जाहिर है लेकिन कुछ सितारों के बारे में लोग उतना ही जानते हैं जितना उन्हें बताया जाता है. अगर हम बात बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल की करें तो क्या आप जानते हैं कि उन्होंने बहुत ही रोमांचक तरीके से लव मैरीज की थी और शादी के इतने सालों के बाद उनकी पत्नी की खूबसूरती और सनी देओल का प्यार बरकरार है. सनी देओल ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कम बात की लेकिन इस बारे में जरूर बताया कि 35 साल पहले चोरी-चुपके सनी देओल ने रचाई थी शादी, चलिए बताते हैं ये दिलचस्प कहानी.

35 साल पहले चोरी-चुपके सनी देओल ने रचाई थी शादी

हिंदी सिनेमा के रुपहले पर्दे पर लोगों को बेताब, दामिनी, गदर, घायल और इंडियन जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले एक्टर सनी देओल इन दिनों अपने चुनाव प्रचार में लगे हैं. बीजेपी ने उन्हें गुरुदासपुर से टिकट दिया है और सनी देओल अपने प्रचारों के जरिए देशवासियों से कह रहे हैं कि एक बार आपको मोदी जी को जरूर मौका देना चाहिए. खैर ये तो बात सियासत की है लेकिन अगर हम उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में करें तो उनकी एक पत्नी और दो बेटे हैं. सनी देओल ने अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा मीडिया से दूर रखा. सनी देओल ने 35 साल पहले पूजा से शादी की थी, सनी और पूजा एक दूसरे को बचपन से जानते थे क्योंकि दोनों की फैमिली के बीच बिजनेस का रिश्ता रहा है और कई बाद शादी या किसी फंक्शन में
ये मिलते रहते थे. ऐसा कहा जाता है कि सनी की शादी उनकी पहली फिल्म बेताब की रिलीज के पहले हो गई थी लेकिन शादी की बात सबसे छिपाई गई थी.

दरअसल फिल्म बेताब एक रोमांटिक फिल्म थी और फिल्म निर्माता और सनी के पिता धर्मेंद्र को डर था कि शादी की बात सामने आते ही लोग सनी को ठुकरा ना दें. हालांकि ये बात मीडिया के सामने बहुत बाद में आई और सनी-पूजा के कहने पर शादी को चोरी-चुपके से कराई गई थी. सनी की पत्नी पूजा बहुत ही खूबसूरत हैं और सनी देओल की फैमिली फोटो भी सोशल मीडिया पर ज्यादा नहीं पाई जाती हैं.सनी की पत्नी पूजा ने लाइमलाइट से दूरियां बनाकर रखी और अपने बच्चों को संभाल रही हैं. वैसे सनी की होम प्रोडक्शन फिल्म यमला पगला दीवाना-2 में गेस्ट के रूप में पूजा को दिखाया गया था लेकिन कोई उन्हें पहचान नहीं पाया. खबरों के मुताबिक पूजा को फिल्म इंडस्ट्री में ऐश्वर्या राय बहुत पसंद हैं.

बेटा करने जा रहा है बॉलीवुड डेब्यु

सनी देओल का बड़ा बेटा करण देओल फिल्म पल-पल दिल के पास से डेब्यू करने जा रहा है. इस फिल्म से सनी देओल ने पहली बार निर्देशन की कमान संभाली और अपने बेटे को अपने ही होम प्रोडक्शन में लॉन्च कर रहे है. लुक की बात करें तो करण अपने पिता के नक्शे कदम पर हैं और उनकी बॉडी भी अपने पिता की तरह बेमिसाल हो गई है. सनी देओल एक राजनेता के तौर पर भी बेहतर साबित होना चाहते हैं और इन्होंने एक्टिंग में दमदार पारी खेली और अब वे चाहते हैं उनका बेटा अपने इस खानदानी अभिनय परंपरा को आगे बढाए.

Back to top button