विशेष

बाबा रामदेव किसी से कम नहीं, लड़ाया हरभजन सिंह से पंजा…. देखें वीडियो!

बाबा रामदेव को तो आप जानते ही हैं, ये दुनियाँ में इस समय सबसे बड़े योगगुरु के रूप में उभरे हैं। साथ ही साथ यह देश की राजनीति में भी थोड़ी-बहुत दिलचस्पी लेते हैं और आये दिन कोई ना कोई ऐसा बयान दे ही देते हैं, जिससे विवाद खड़ा हो जाता है। यह तो आप जानते ही होंगे कि बाबा योग सिखाते हैं, लेकिन क्या कभी आपने बाबा को किसी दुसरे अवतार में देखा है? नहीं! तो आज देखेंगे बाबा को दुसरे अवतार में।

कौन है सबसे ज्यादा ताकतवर:

रामदेव योग के गुरु हैं और हरभजन सिंह क्रिकेट के उस्ताद हैं। दोनों अपने-अपने क्षेत्र में बेहतरीन हैं। लेकिन जब दोनों साथ मिले तो दोनों एक दुसरे से पंजा लड़ाने से भी बाज नहीं आये। दोनों को यह देखना था कि कौन सबसे ज्यादा ताकतवर है। आपको बता दें बाबा रामदेव इस समय छतीसगढ़ गए हुए हैं इसी वजह से भिलाई में क्रिकेट लीग के मैच के उद्घाटन के लिए हरभजन और रामदेव को बुलाया गया था। पंतनगर स्टेडियम के लोगों को तब ज्यादा मजा आने लगा जब लोगों ने बाबा रामदेव और हरभजन को पंजा लड़ाते देखा।

सभी बेकरार थे रिजल्ट जानने के लिए:

सभी की निगाहें रिजल्ट जानने को बेकरार थी, सब जानना चाहते थे कि इस दोनों में से आखिर कौन जीतेगा। आपको बता दें दोनों के बीच का यह मैच ड्रा हो गया था। पंजा लड़ने के बाद जब बाबा हरभजन से बराबरी करने में कामयाब रहे तो उन्होंने ख़ुशी के मारे हरभजन को उठा लिया। ऐसे ही एक बार बाबा ने रणवीर सिंह को भी कंधे पर उठाया था। इसे देखकर तो ऐसा ही लगता है, जैसे बाबा को अपनी ताकत अजमाने का काफी शौक है।

रणवीर सिंह करवाना चाहता था मुझसे डांस:

बाबा रामदेव ने कहा कि एक शो के दौरान रणवीर सिंह मुझसे डांस करवाना चाहता था, मैं फक्कड़ आदमी जो सूर्य नमस्कार करता है, वह डांस क्या जाने। मैंने उसे उठाकर तीन बार हवा में घुमा दिया, इस वजह से उसकी गर्दन में चोट आ गयी। योग करने से शरीर चुस्त-दुरुस्त रहता है। इसी वजह से अब बॉलीवुड के ज्यादातर लोग योग करने लगे हैं।

 देखें वीडियो:

Related Articles

Close