योगगुरु रामदेव ने खोला राज! बताया नोटबंदी के बाद क्या है पीएम मोदी का मास्टर प्लान!

बाबा रामदेव को तो जानते ही हैं आप। वह देश के सबसे बड़े योगगुरु के रूप में जाने जाते हैं। वह समय-समय पर देश की समस्याओं के ऊपर भी अपने विचार रखते रहते हैं। इस बार उन्होंने काले धन पर गहराई से विचार करने के बाद एक बड़ा बयान दिया है। बाबा रामदेव ने कहा कि देश के अन्दर का काला धन आने के बाद अब बारी है विदेश से काला धन लाने की। उन्होंने आगे कहा कि देश के प्रधानमंत्री काला धन ख़त्म करने और भ्रष्टाचार पर रोक लगाने के लिए जी जान से लगे हुए हैं।

मैं नहीं लेता राहुल की किसी बात को गंभीरता से:

आपको बता दें बाबा रामदेव तीन दिनों से छत्तीसगढ़ की यात्रा पर हैं। वह दुर्ग में स्वामी विवेकान्द की जयंती के लिए आयोजित किये गए कार्यक्रम में भाग लेने के लिए वहाँ पहुँचे हुए हैं। बाबा रामदेव ने कांग्रेस के लाड़ले और उपाध्यक्ष राहुल को भी नहीं छोड़ा, उनको लेकर भी अपना बयान दे दिया। बाबा ने कहा कि वह कांग्रेस के उपाध्यक्ष की बातों को ज्यादा गंभीरता से नहीं लेते हैं। आपको ज्ञात होगा राहुल गाँधी ने बुधवार को काले धन को लेकर बाबा रामदेव पर एक टिप्पणी की थी।

देश का आम नागरिक भी है अर्थशास्त्री:

बाबा रामदेव ने राहुल गाँधी द्वारा लगाए हुए सभी आरोपों को एक सिरे से ख़ारिज कर दिया। बाबा ने यह भी कहा कि अर्थशास्त्री केवल वह व्यक्ति नहीं है जो हार्वर्ड से अर्थशास्त्र की डिग्री लेकर आया है, देश की आम जनता भी अर्थशास्त्री है।

देश की अर्थव्यवस्था को लग चुका है दीमक:

बाबा रामदेव ने यह भी कहा कि देश की अर्थव्यवस्था को दीमक लग चुका है, इसे सही करने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बहुत सही और साहसिक कदम उठाया है। अब तो देखने वाली बात है कि बाबा के इस वक्तव्य पर कांग्रेस पार्टी की क्या प्रतिक्रिया होती है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

error: Content is protected !!