बॉलीवुड

ये हैं बॉलीवुड की 5 सबसे खूबसूरत, जवान और कुंवारी एक्ट्रेस, नंबर 2 से शादी को तरसते हैं लड़के

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां मौजूद हैं. इन अभिनेत्रियों की पूरी दुनिया दीवानी हैं और इन्हें लाखों-करोड़ों लोग फॉलो करते हैं. ग्लैमर और अभिनेत्रियों का रिश्ता चोली-दामन की तरह होता है. बॉलीवुड में आये दिन कोई न कोई नई अभिनेत्री डेब्यू करते ही रहती है. बॉलीवुड में अभिनेत्रियां तभी चल पाती हैं जब उनमें अच्छी एक्टिंग स्किल होती हैं. लेकिन हॉलीवुड में एक्टिंग और लुक्स दोनों बहुत अहमियत रखते हैं. इस समय हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अनेकों ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो कम उम्र होने के साथ-साथ बेहद टैलेंटेड और खूबसूरत भी हैं. इन अभिनेत्रियों ने अपनी खूबसूरती से पूरी दुनिया में तहलका मचाया हुआ है.

जान्हवी कपूर

फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी जान्हवी कपूर खूबसूरती के मामले में अपनी मां से कम नहीं हैं. वह अपनी मां श्रीदेवी की तरह बेहद खूबसूरत हैं. जान्हवी को मीडिया ने कई बार बिना मेकअप स्पॉट किया है. वह बिना मेकअप भी बहुत सुंदर दिखती हैं. बता दें, जान्हवी कपूर की उम्र अभी महज 21 साल है और इतनी कम उम्र में ही उन्होंने पूरी दुनिया को अपना दीवाना बना लिया है.

सारा अली खान

लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बन गयी हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ और ‘सिंबा’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. अब सारा अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. सुनने में आया है कि वरुण धवन के साथ वह ‘कुली नंबर 1’ फिल्म के रीमेक में नजर आ सकती हैं. 23 साल की उम्र में सारा ने साबित कर दिया है कि वह बॉलीवुड की अगली सुपरस्टार हैं.

अनन्या पांडे

कुछ ही टाइम में बॉलीवुड की अगली स्टारकिड अनन्या पांडे का भी बॉलीवुड में डेब्यू हो जाएगा. करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ में अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लांच हुआ है जिसे दर्शकों से मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि अनन्या बेहद खूबसूरत हैं. उनकी खूबसूरती के साथ-साथ लोग उनकी मासूमियत के भी दीवाने हैं. बता दें, अनन्या केवल 19 साल की हैं.

उर्वशी रौटेला

उर्वशी ने फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. तब वह केवल 17 साल की थीं. अब तक वह कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उर्वशी ने 2015 मिस यूनिवर्स कांटेस्ट में भारत का प्रतिनिधित्व किया था. उर्वशी की खूबसूरती के लोग दीवाने हैं. मात्र 24 साल की उम्र में ही उन्होंने लोगों के दिलों में घर कर लिया है.

अथिया शेट्टी

अथिया शेट्टी बॉलीवुड के हीरो सुनील शेट्टी की बेटी हैं. अथिया फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुकी हैं. इसके बाद वह ‘मुबारका’ और ‘नवाबजादे’ जैसी फिल्मों में नजर आईं. खूबसूरती के मामले में अथिया भी बाकी हीरोइनों को टक्कर देती हैं. वह सोशल मीडिया पर आये दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. अथिया अभी 26 साल की हैं.

पढ़ें विक्की कौशल के लिए कुछ ऐसा बोल गईं जान्हवी कपूर, सुनकर शर्म से लाल हो जाएंगे विक्की

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close