बॉलीवुड

ब्रेकअप के बाद कटरीना ने खोली रणबीर की पोल बोली मुझे पता है कि उसका फेक….

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर के खबरों में रहती हैं। बता दें कि कटरीना कैफ सलमान खान के साथ अपने अफेयर को लेने के साथ ही साथ रणबीर कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी खबरों में रही थीं। दोनों ने 7 साल तक एक-दूसरे को डेट किया लेकिन किसी वजह से साल 2016 में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए।

बता दें कि वैसे तो कभी भी ना तो कटरीना और ना ही रणबीर कपूर की तरफ से उनके ब्रेकअप की असल वजह सामने आई है, और ना ही दोनों ने अपने ब्रेकअप के बाद से एक-दूसरे को लेकर के कोई बात कही है। लेकिन हाल ही में कटरीना ने रणबीर कपूर से जुड़ी एक ऐसा सच सबके सामने ला दिया है जिसे जानकर शायद रणबीर को भी अच्छा नहीं लगेगा।

बात करें सोशल मीडिया की तो कैट बॉलीवुड की उन सेलेब्स में हैं जिन्होंने सोशल मीडिया में काफी देर से एंट्री की है। बता दें कि साल 2017 में कैट ने इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया था और आज उनके फॉलोवर्स की संख्या 21 मिलियन हो गई है। और इतना सिर्फ ढाई सालों में हुआ है। लेकिन क्या आपको पता है कैट को इंस्टाग्राम पर लाने वाला कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर थे।

शायद ही ये बात किसी को पता होगी, लेकिन रणबीर के कहने पर ही कटरीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफाइल बनाई थी। और इस बात का खुलासा उन्होंने हाल ही में किया हैं। दरअसल कटरीना अरबाज खान के चैट शो पिंच में पहुंची थी। जहां पर अरबाज ने जब उनसे पूछा कि क्या आपने सोशल मीडिया पर अपना कोई फेक अकाउंट बना रखा है जिससे आप लोगों को स्टॉक करती हैं। तो इस पर कटरीना ने जवाब दिया, ‘बिल्कुल नहीं ।’ इस बाद वो बोलीं, ‘मुझे पता है कि रणबीर का फेक अकाउंट है ।रणबीर ने ही मुझे इंस्टाग्राम चलाना सिखाया ।’

बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब किसी सेलेब्रिटी के सोशल मीडिया पर फेक अकाउंट बनाकर लोगों को स्टॉक करने की खबर सामने आई है। इसके पहले सारा अली खान ने भी इस बात का जिक्र किया था कि उनका सोशल मीडिया पर एक फेक अकाउंट हैं जिससे वो लोगों को स्टॉक करती हैं।

बात करें कटरीना और रणबीर की तो दीपिका पादुकोण से ब्रेकअप के बाद रणबीर कटरीना के साथ रिलेशनशिप में आए थे। दोनों सात साल तक एक-दूसरे के साथ रिलेशन में रहे, लेकिन फिर अचानक ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। बालांकि उनके ब्रेकअप को अब लगभग 3 साल होने वाले हैं और दोनों ही अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ गए हैं। जैसा की सब जानते हैं कि इन दिनों रणबीर आलिया को डेट कर रहे हैं। वहीं अब कैट और रणबीर के रिश्ते भी पहले से बेहतर हैं। हाल ही में एक ईवेंट के दौरान रणबीर और कटरीना मिले थे। दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाकर हेलो बोला । थोड़ी बात-चीत की और आगे बढ़ गए ।

कुछ समय पहले ही कटरीना ने अपने और रणबीर के ब्रेकअप को लेकर के एक बात बोली थी उन्होंने बताया था कि, ‘मुझे जीवन में आगे बढ़ने के लिए ब्रेक लेना जरूरी था। मैं इस रिश्ते को खत्म करने की जिम्मेदारी लेती हूं । मेरे सामने ऐसी समस्या आ रही थी जिसके लिए मैं जिम्मेदार नहीं थी । मेरी मां ने मुझे समझाया कि कई लड़कियां ऐसी समस्या से जूझती हैं । उन्हें लगता है कि वो अकेली हैं लेकिन तुम अकेली नहीं हो ।’

Back to top button