बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्ट्रेस की कैट फाइट के रहे हैं सबसे ज्यादा चर्चे किसी ने फेकी शराब तो किसी ने जड़ा थप्पड़

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में आए दिन किसी ना किसी स्टार्स के बीच अनबन की खबरें सामने आ ही जाती हैं। इन दिनों जब से विवेक ओबेरॉय की फिल्म रिलीज होने को आई है, तब से ही सलमान और विवेक ओबेरॉय की लड़ाई के चर्चे एक बार फिर से होने लगे हैं। बता दें कि इन सेलेब्स की पर्सनल लाइफ से जुड़ी हर बात जानने के लिए लोग बेताब रहते हैं। उनकी हर छोटी-बड़ी बात पर कैमरों और मीडिया के नजरें रहती हैं। और फिर जब बात लड़ाई की हो तो इससे दिलचस्प उनके लिए और कुछ नहीं होता है। बता दें कि इन मेल स्टार्स की लड़ाई से ज्यादा दिलचस्पी लोगों की फीमेल स्टार्स की लड़ाई जिसे लोग कैट फाइट भी कहते हैं उसे जानने में ज्यादा इंट्रेस्टेड रहते हैं।

आज हम आपको इस आर्टिकल में बॉलीवुड की उन्हीं कुछ कैट फाइट्स के बारे में बताएंगे जिनके बारे में शायद ही आप जानते होगे। तो चलिए जानते हैं कौन हैं वो बॉलीवुड हसीनाएं जो कैट फाइट करने में अव्वल नंबर पर आती हैं।

मोना कपूर – श्रीदेवी

 

बोनी कपूर की पहली पत्नी और अर्जुन कपूर की मां। जैसा की सब जानते हैं कि मोनी के साथ शादी के रिश्ते में होने के बावजूद भी बोनी कपूर और श्रीदेवी का अफेयर चल रहा था। बाद में बोनी कपूर ने मोनी को तलाक देकर श्रीदेवी से शादी कर ली थी। बता दें कि जब श्रीदेवी और बोनी एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह से पागल थे तब उनकी पत्नी मोनी और श्रीदेवी के बीच काफी लड़ाई हुई थी। बता दें कि श्रीदेवी शादी के पहले ही प्रेगनेंट हो गई थीं और एक पार्टी के दौरान मोनी ने प्रेगनेंट श्रीदेवी पर हमला कर दिया था।

ईशा देओल – अमृता राव

बता दें कि एक समय पर ईशा और अमृता काफी अच्छी दोस्त हुआ करती थी, लेकिन एक समय कुछ ऐसा हुआ था कि ईशा ने अमृता को सबके सामने थप्पड़ मार दिया था। खबरों की मानें तो फिल्म के सेट पर अमृता ने ईशा से कुछ ऐसा कह दिया था जो उनको बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था और इसी के चलते ईशा ने अमृता राव को सबके सामने थप्पड़ मार दिया था। बता दें कि उसके बाद से आज तक दोनों के बीच बोलचाल बंद है।

रवीना टंडन – नताशा सिप्पी

रवीना टंडन ने अनिल टंडानी से शादी की हैं। बता दें कि रवीना से अनिल की ये दूसरी शादी थी। बता दें कि एक पार्टी में नताशा सिप्पी जो की अनिल की पहली पत्नी थी वो अनिल के साथ बैठकर बात कर रही थीं। रवीना से ये देखा नहीं गया और उन्होंने भरी पार्टी में सबके सामने नताशा पर शराब से भरी ग्लास फेंक दी थी।

जीनत अमान – जरीन खान

जीनत अमान और संजय खान के प्यार के किस्से तो उन दिनों खूब खबरों में थे। बता दें कि संजय जीनत से प्यार तो बहुत करते थे लेकिन वो पहले से शादी शुदा थे। जिसके चलते वो जीनत के साथ अपने रिश्ते को खुलकर सबके सामने कबूल नहीं कर पाए। बता दें कि एक बार संजय ने जीनत अमान को सबके सामने थप्पड़ मारा था, खबरें थी कि संजय ने ऐसा अपनी पत्नी जरीन खान के लिए किया था।

माला सिन्हा – शर्मीला टैगोर

शर्मिला टैगौर और माला सिन्हा फिल्म हमसाया में एक साथ काम कर रही थीं। तभी फिल्म के सेट पर दोनों में किसी बात को बहस हुई और जो इतनी बढ़ गई थी की बात हाथापाई तक आ गई थी। बता दें कि इस बहस के दौरान माला सिन्हा ने शर्मीला टैगोर को सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया था। हालांकि बाद में फिल्म के अभिनेता और निर्देशक जॉय मुखर्जी के सामने आने के बाद दोनों का मामला शांत हुआ। लेकिन तब तक यह न्यूज़ मीडिया में फ़ैल गई थी।

Back to top button