बॉलीवुड

साल 2019 में इन सेलेब्स के घर गूंजने वाली है किलकारी, जल्द ही आएगा नया मेहमान

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: साल 2019 की शुरूआत कई बॉलीवुड सेलेब्स की शादी से हुई थी। बता दें कि ये साल कई लोगों की जिंदगी में नई खुशियां लेकर के आया हैं। बता दें कि इस साल कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंधे हैं तो किसी के घर में नए मेहमान की एंट्री हुई हैं। बता दें कि इस साल के आने वाले दिनों में भी कई सेलेब्स के घर में नई खुशियां दस्तक देने वाली हैं। आज हम अपने इस लेख में ऐसे ही कुछ बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स के बारे में बताएंगे जो जल्द ही इस दुनिया में एक नए मेहमान को लेकर आने वाली हैं।

नवीना बोले

 

टीवी जगत का फेमस सीरियल इश्कबाज में टिया का किरदार निभाने वाली नवीना बोले जल्द ही मां बनने वाली हैं। बता दें कि नए साल में नवीना बोले ने पार्टी करते हुए कुछ पिक्स सोशल मीडिया में शेयर की थी जिसमें वो अपना बेबी बंप फ्लांट करते नजर आई थी। बता दें कि जल्दी ही नवीना के घर में नया मेहमान आने वाला है।

ईशा देओल

 

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल भी जल्द ही मां बनने वाली हैं। बता दें कि ईशा फिल्मों में कुछ खासा कमाल नहीं कर पाई थी जिसके बाद उन्होंने एक्टिंग से किनारा कर लिया। बता दें कि साल 2012 में ईशा देओल ने बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी कर ली थी। जिसके बाल साल 2017 में उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया था। अब एक बार फिर से ईशा प्रेगनेंट हैं और जल्द ही उनके घर में एक बार फिर से एक नए मेहमान का स्वागत होने वाला है।

छवि मित्तल

टीवी जगत में सीरियलों में भले ही छवि मित्तल को आपने ना देखा हो, लेकिन इन दिनों छवि मित्तल वेब सीरीज में काम कर रही हैं। बता दें कि इस वेब सीरीज से छवि को एक नई पहचान मिली है। बता दें कि छवि कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं, लेकिन उसमें सफलता ना पाने के बाद अब वो वेब सीरीज में नजर आती हैं। छवि ने मोहित हुसैन से शादी की है और जिसके बाद वो अपने पति के साथ उनकी प्रोडक्शन कंपनी में भी काम कर रही हैं। छवि मित्तल भी इस साल मां बनने वाली हैं। यहां तक की उनकी वेब सीरीज में भी उनकी प्रेगनेंसी दिखाई जा रही है।

सौम्या टंडन

 

फेमस टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं मैं अंग्रेजी मैम का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन भी प्रेगनेंट थी। दिसंबर महीने में उन्होंने सोशल मीडिया में अपने बेबी बंप के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की थी, जिसके बाद लोगों को उनकी प्रेगनेंसी का पता लगा था। बता दें कि सौम्या ने एक बेटे को जन्म दिया है।

Back to top button