बॉलीवुड

बीच सड़क पर लेट कर सपना चौधरी ने करवाया फोटोशूट, तो यूजर्स बोलें- ‘अब तो ये छोरी भी….’

हरियाणी डांसर सपना चौधरी लाखों-करोड़ों दिल की धड़कन बन चुकी हैं। सपना चौधरी अपने डांस से लाखों दिलों का चुराने का हुनर रखती हैं। इतना ही नहीं, सपना चौधरी की लोकप्रियता दिन ब दिन बढ़ती जा रही है, जिसकी वजह से गूगल की टॉप सर्च गर्ल बन चुकी हैं। सपना चौधरी के एक एक ठुमके पर लोग फिदा हो जाते हैं, लेकिन इन दिनों उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिस पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। जी हां, सपना चौधरी जितनी ज्यादा लोकप्रिय हैं, उतनी ही ज्यादा कभी न कभी ट्रोल भी होती रहती हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहने लगी हैं, जिसकी वजह से इनकी आए दिन तस्वीर वायरल होती रहती है। सपना चौधरी को अपने फैंस से बहुत लगाव रहता है। इतना ही नहीं, सपना इंस्टाग्राम पर अपने शोज़ की वीडियो पोस्ट करती रहती है, जिससे वह वायरल हो जाती है। हाल ही में सपना चौधरी ने एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वे बीच सड़क पर लेटी हुई है। सपना का यह फोटो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है, लेकिन ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

बीच सड़क पर सपना ने दिए पोज़

सपना चौधरी को अक्सर सूट सलवार में ही देखा जाता है, लेकिन इस फोटो में शॉर्ट्स पहनी हुई है। शॉर्ट्स में सपना चौधरी बीच सड़क पर ही खूब पोज़ दे रही हैं। सपना इस फोटो में काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। बिना मेकअप के भी सपना चौधरी का लुक बड़ी सी बड़ी अभिनेत्रियों को मात दे रहा है, लेकिन ये बात उनके फैंसं को पसंद नहीं आई, जिसकी वजह से वे ट्रोल हो गई। फोटो में सपना चौधरी प्रकृति को निहारती हुई नजर आ रही हैं।

जमकर ट्रोल हुई सपना चौधरी

 

भले ही इन तस्वीरों में सपना चौधरी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हो, लेकिन उनके फैंस को रास नहीं आया और उन्होंने ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने कमेंट्स किया कि आप सूट सलवार में ज्यादा अच्छी लगती हैं, तो वहीं दूसरी ने किया क्या बात है छोरी ने टांगे दिखानी शुरु कर दी…अब आगे न जाने क्या क्या होगा। मतलब साफ है कि सपना के फैंस उन्हें उनके पुराने ही लुक में पसंद करते हैं, लेकिन मॉर्डन लुक में सपना कहर बरपाती हुई नजर आ रही हैं।

छुट्टियां मना रही हैं सपना चौधरी

सपना चौधरी को घूमना फिरना बहुत अच्छा लगता है, जिसकी वजह से वे इन दिनों पहाड़ों पर घूम रही हैं। इसके अलावा हाल ही में सपना चौधरी अपने शो की वजह से चर्चा में आई थी, जहां वे पहली बार शॉर्ट्स पहनकर गई थी। मतलब साफ है कि अब सपना चौधरी देसी लुक से विदेशी लुक में ढल रही है, ताकि उनकी पॉपुलरिटी और भी ज्यादा बढ़े। बता दें कि सपना चौधरी ने अपने लुक पर ध्यान देना शुरु कर दिया है, ताकि उन्हें अच्छे ऑफर मिले।

Back to top button