बॉलीवुड

आलिया की बहन शाहीन को आज भी झकझोर देती है वो घटना,जब फोटोग्राफर ने उनसे फ्रेम से हटने को कहा था

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में भट्ट परिवार हमेशा किसी ना किसी वजह से खबरों में बना ही रहता है। कभी कंगना रनौत आलिया पर कोई बयान देती हैं तो कभी महेश भट्ट पर तो वहीं कभी सोनी राजदान अपनी फिल्मों को लेकर के खबरों में आती हैं। ज्यादातर लोगों को यही लगता होगा की भट्ट परिवार में इन तीनों के अलावा सिर्फ एक और शख्स है और वो हैं पूजा भट्ट। लेकिन हम आपको बता दें कि इसके अलावा भी भट्ट परिवार में दो शख्स ऐसे हैं जो लाइमलाइट से दूर रहते हैं। क्या हुआ नहीं पता तो चलिए हम आपको बताते हैं कौन है भट्ट परिवार के वो दो शख्स।

बता दें कि महेश भट्ट के बेटे राहुल भट्ट और बेटी शाहीन भट्ट इस परिवार के वो दो शख्स हैं जो लाइमलाइट से दूर रहते हैं। इन दोनों के बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं। लेकिन इन दिनों लाइमलाइट से दूर रहने वाली आलिया की बहन शाहीन खबरों में आई हैं और उसकी वजह हैं उनके द्वारा लिखी गई किताब। बता दें शाहीन ने हाल ही में अपनी किताब नेवर बीन (अन) हैप्पीयर में अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए।

बता दें कि शाहीन ने इस किताब में अपने उस दौर के बारे में बताया जब वो डिप्रेशन से गुजर रही थीं। ये उनकी लाइफ का काफी कठिन दौर था। शाहीन के इस खुलासे के बाद उनकी मां सोनी राजदान के इस मामले में बयान आया है। सोनी कहती हैं कि, ‘मैं एक मां हूं। चाहे आलिया हो या शाहीन, किसी भी वक्त अगर उन्हें कोई परेशानी हो रही है तो मैं ही वह हूं जिन पर इन सबका बहुत बुरा प्रभाव पड़ता है।’

 

सोनी राजदान आगे कहती हैं कि ‘मां होने के नाते जाहिर है बच्चों से मेरा जुड़ाव बहुत ज्यादा है। कई बार ऐसा होता है कि जब मैं परेशान होकर रात भर सो नहीं पाती हूं। खासकर शाहीन के मामले में मैं काफी परेशान थी कि छोटी उम्र में उस पर काफी कुछ बीत रहा था। इस मुश्किल घड़ी में मैंने वही किया जो एक मां को करना चाहिए था। मैं हमेशा मजबूती के साथ उसके साथ खड़ी रही और सहारा दिया।

बता दें कि इसके पहले भी एक इंटरव्यू में शाहीन ने अपने साथ बचपन में हुए एक ऐसे वाक्ये को बताया जिसनें उन्हें पूरी तरह से झकझोर दिया था। शाहीन ने बताया था कि, ‘जब मैं 12 साल की थी तो बड़ी बहन पूजा और छोटी बहन आलिया के साथ एक फोटोशूट के लिए गई थी। तीनों बहनों की तस्वीरें क्लिक की जा रही थीं कि इतने में एक फोटोग्राफर ने आकर मुझसे कहा कि मैं फ्रेम से हट जाऊं क्योंकि वह केवल आलिया और पूजा की तस्वीर क्लिक करना चाहता था। इस घटना ने मुझे झकझोर कर रख दिया था।’

शाहीन ने आगे कहा कि, ‘मैं अपने आप को समझाने की कोशिश कर रही थी कि मैं कौन हूं? और ऐसे समय में जब इस तरह की कोई घटना होती है तो यह आपके दिमाग में बस जाती है।’  शाहीन ने बताया कि फोटोग्राफर द्वारा कही गई वो बात आज तक उन्हें याद हैं और आज भा वो उस बात को याद करके काफी असहज महसूस करती हैं।

Back to top button