बॉलीवुड

OMG : फिल्म की शूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गईं ये अभिनेत्रियां ,एक की तो सादी बी नई हुई थी

बॉलीवुड की कहानी लाजवाब है, यहां शादी, अफेयर्स, रिश्ते या फिर ब्रेकअप सबकुछ अचानक सामने आता है और इसके बारे में लोगों को पता भी नहीं होता है. अभिनेत्रियां अपनी प्रेग्नेंसी की खबरें भी अब ओपेन करने लगी हैं जबकि एक समय था जब उनका प्रेग्नेंट होना किसी को पता नहीं चल पाता था, जब डिलीवरी होती तब पता चलता कि ये अभिनेत्री मां बन गई है. कुछ अभिनेत्रियों के मां बनने की खबर तो कभी-कभी उनकी शादी होने के पहले ही सामने आ जाती है और ऐसा आज से नहीं बल्कि बहुत समय से होता चला आ रहा है. फिल्म की शूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गईं ये अभिनेत्रियां, इनमें से कुछ के बारे में बारे में तो आपने सुना ही होगा.

फिल्म की शूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गईं ये अभिनेत्रियां

बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जो फिल्म की शूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गईं औऱ इसकी भनक भी किसी को नहीं लग पाई. जब खबर सामने आई तो लोगों ने शुरु कर दी थी कानाफूसी..

जया बच्चन

सांसद और बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन भी फिल्म शोले की शूटिंग के दौरान गर्भवती हो गई थीं. फिल्म के एक सीन में उनका बेबी बंप साफ-साफ नजर आ रहा था. उस समय अभिषेक बच्चन का जन्म हुआ था, मगर प्रेग्नेंसी के दौरान उनके शॉट को बहुत कम दिखाया गया था.

श्रीदेवी

बॉलीवुड की पहले महिला सुपरस्टार अभिनेत्री श्री देवी फिल्म ‘जुदाई’ की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थीं औ उस समय उनकी शादी भी नहीं हुई थी. बाद में उनकी शादी बोनी कपूर के साथ हुई और उन्होंने जाह्नवी कपूर को जन्म दिया था और चार सालों के बाद खुशी कपूर हुई थीं. साल 2018 में श्रीदेवी का एक हादसे के दौरान निधन हो गया था.

जूही चावला

एक्ट्रेस जूही चावला साल 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता के साथ शादी कर ली थी. जब ये फिल्म ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ की शूटिंग कर रही थी. उसी दौरान वे प्रेग्नेंट थीं और उनके हर सीन को बहुत ही संभाल-संभाल के दिखाया गया था. जूही चावला के दो बच्चे हैं और अब वे काफी बड़े हो गये हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड की पूर्व मिस वर्ल्ड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन के साथ शादी कर ली थी. साल 2011 में वे प्रेग्नेंट और उस दौरान फिल्म हीरोइन की शूटिंग कर रही थीं. उस दौरान वे प्रेग्नेंट हुईं और फिर उन्हें फिल्म छोड़नी पड़ी क्योंकि जो कैरेक्टर उनका फिल्म में था उसके हिसाब से उनका प्रेग्नेंट होना सही नहीं था. फिल्म की आधी शूटिंग होने के बाद इसे करीना कपूर खान ने किया था.

Back to top button