बॉलीवुड

साउथ सिनेमा के इन सुपरस्टार्स की बेटियां हैं बला की खूबसूरत, सभी हैं फिल्मी दुनिया से दूर

आम लोग अक्सर सोचते हैं कि काश हम किसी सेलिब्रिटी के रिश्तेदार होते या फिर उनसे किसी तरह जान पहचान हो जाए लेकिन जो असल में उनके रिश्तेदार होते हैं उन्हें किसी चीज से फर्क नहीं पड़ता. सेलिब्रिटी हमारे और आपके लिए होते हैं लेकिन अपने घर या रिश्तेदारों में बिल्कुल वैसे होते हैं जैसे हमारे घर में आम सदस्य होते हैं. सेलिब्रिटीज में कुछ सितारों ने अपने बच्चों को लॉन्च करके अपने अभिनय की परंपरा को आगे बढ़ाते हैं लेकिन कुछ सितारे ऐसा नहीं करते. ऐसा इसलिए क्योंकि अधिकतर एक्टर के बच्चे भी एक्टर बने ये जरूरी नहीं होता. साउथ सिनेमा के इन सुपरस्टार्स की बेटियां हैं बला की खूबसूरत, मगर फिल्मों में आपने इनमें से किसी को नहीं देखा होगा.

साउथ सिनेमा के इन सुपरस्टार्स की बेटियां हैं बला की खूबसूरत

साउथ सिनेमा में काम करने वाले कुछ बच्चों में फिल्मी दुनिया में आने के लिए उत्सुकता रहती है लेकिन इसी फिल्मी दुनिया से कुछ सितारों के बच्चे दूर रहकर अपने-अपने कामों में व्यस्त रहते हैं. तो चलिए आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे उनकी साउथ सिनेमा के बेहतरीन एक्टर की खूबसूरत बेटियां.

विक्रम

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विक्रम जिनके एक्शन पर खूब तालियां बजती हैं. इन्होंने अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है और कई लड़कियां इनपर मरती हैं मगर उन सबके बराबर इनकी एक बेटी है. विक्रम की बेटी का नाम अक्षिता है और जो दिखने में बहुत ही खूबसूरत है.

मोहनलाल

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार मोहनलाल ने तमिल,तेलगु और कन्नड़ भाषाओं में करीब 340 फिल्मो में काम किया है और इसके अलावा इन्होंने बॉलीवुड में भी हाथ आजमाया है. इनकी बेटी का नाम विस्मया मोहनलाल है और ये भी दिखने में किसी अप्सरा से कम नहीं है.

अर्जुन सरजा

साउथ के सुपरस्टार अर्जुन सरजा भी अपनी बेहतरीन अभिनय और एक्शन फिल्मों के लिए भी पहचाना जाता है. ये बेहतरीन कलाकार हैं और इनकी बेटी का नाम ऐश्वर्या अर्जुन है और प्रोफेशन ये ये भी साउथ की अभिनेत्री है.

Mammootty

साउथ सिनेमा के दमदार अभिनेता Mammootty पेशे से एक एक्टर और अब प्रोड्यूसर भी हैं. इन्हे पदम श्री अवॉर्ड से भी नवाजा जा चूका है और इनकी बेटी का नाम कुट्टी सुरूमि है और ये बहुत ज्यादा खूबसूरत हैं.

Back to top button