बॉलीवुड

पत्नी ही नहीं अपनी सास से भी बड़ा है बॉलीवुड का ये एक्टर, बताए शादी से जुड़े कई सीक्रेट्स

फिल्म में इंडस्ट्री में आजकल बेमेल कपल्स बहुत बनने लगे हैं लेकिन ऐसा आज से नहीं बहुत समय पहले से होता आ रहा है. बहुत से सितारों ने बेमेल जोड़े के साथ शादी की है जिसमें सायरा बानो-दिलीप कुमार, धर्मेंद्र-हेमा मालिनी,  प्रियंका-निक जैसे कई बड़े सितारों का नाम शामिल है लेकिन इनमें से एक ऐसा भी जोड़ा है जिसमें बहुत ज्यादा उम्र का फासला है. हम बात मॉडल-एक्टर मिलिंद सोमन की कर रहे हैं. इन्होंने अपने जीवन में तीन शादियां की लेकिन अब जिससे शादी की है वो इनसे बेहद छोटी है. पत्नी ही नहीं अपनी सास से भी बड़ा है बॉलीवुड का ये एक्टर, इनकी ये शादी भी एक मिसाल बन गई जिसके बारे में अक्सर चर्चा होती रहती है.

पत्नी ही नहीं अपनी सास से भी बड़ा है बॉलीवुड का ये एक्टर

फेमस मॉडल और एक्टर मिलिं सोमन उस समय चर्चा में आए जब उन्होंने खुद से 26 साल छोटी लड़की अंकिता कुंवर के साथ शादी की. इस साल 22 अप्रैल को उन्होंने शादी की पहली सालगिरह मनाई, मिलिंद ने अंकिता के साथ शादी का एक वीडियो शेयर किया और फर्स्ट एनिवर्सरी की बधाई भी दी. मिलिंद ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘एक साल खुशी से बीत गए. तुम्हारे साथ मेरी दुनिया बदल गई है. तुमने मेरे हर दिन को बेहतर बनाया है.’ फिलहाल यह कपल अपनी मैरिड लाइफ को खूब एन्जॉय कर रहा है और सोशल मीडिया पर अपने खास पलों की तस्वीरें भी शेयर करता रहता है.

 

View this post on Instagram

 

This last year has been beautiful, but not as beautiful as you ❤ stay happy always @ankita_earthy !! . . #happyanniversary #mylove #youandme #forever . . . Thank you @moniapinto10 @face.entt

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

हाल ही में मिलिंद और अंकिता ने टेलीग्राफ को एक इंटरव्यू दिया जिसमें इस कपल ने अपनी लव लाइफ के कई सीक्रेट्स शेयर किये. मिलिंद ने कहा कि ये 26 का जनरेशन गैप ही तो है जिसने उन्हें अंकिता के और करीब ला दिया. जब अंकिता से पूछा गया कि इस रिश्ते को लेकर उनके पैरेंट्स का क्या रिएक्शन था तो उन्होंने कहा कि उनकी मां हैरान थी क्योंकि वो उनसे भी बड़े हैं. फिर अंकिता ने कहा कि वो मिलिंद को एक अच्छे इंसान के तौर पर पसंद करती हैं.

बार-बार पैरेंट्स ने किया शादी को लेकर सवाल

अंकिता ने इस इंटरव्यू में बताया, ‘मेरी मां थोड़ा परेशान थी और बार-बार पूछ रही थीं कि क्या सच में तुम ऐसा करना चाहती हो ? मिलिंद की मां भी उनसे यही सवाल पूछ रही थीं. मैंने अपने पेरेंट्स से कहा कि मैं अभी उससे शादी नहीं करने जा रही हूं, बस मैं आप लोगों को जानकारी दे रही हूं कि मेरी जिंदगी में कोई है जिसे मैं पसंद करती हूं. ‘मैं उसके साथ अपनी पूरी जिंदगी बिताना चाहती हूं. भले हमारी शादी हो या ना हो. मेरी मां ने तब मुझसे कहा था कि एक दिन तुम्हारा मन जरूर बदल जाएगा.’ मिलिंद और अंकिता एक-दूसरे से साल 2016 की लास्ट में मिले थे और एक साल बाद शादी का फैसला कर लिया था.

Back to top button