बॉलीवुड

स्मार्टनेस में कई बड़े एक्टर्स को मात देते हैं ये स्टारकिड्स, ज्यादातर रहते हैं लाइमलाइट से दूर

आम लोगों की पहचान में अगर कोई सेलिब्रीटी होते हैं और वो उनसे मिल लें फिर उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं होता है. मगर जो सेलिब्रिटी के रिलेटिव्स होते हैं उन्हें अपने सेलिब्रिटी रिश्तेदार से कोई फर्क नहीं पड़ता. फिर वो रिश्तेदार खास हो या फिर दूर का, उनके लिए वो सेलिब्रिटी आम ही होते हैं. अब अगर बात फिल्मी सितारों के बेटों की करें तो उन्हें बहुत से तो लाइमलाइट का हिस्सा बनना पसंद करते हैं लेकिन कुछ कैमरे के सामने बिल्कुल नहीं आना चाहते. बॉलीवुड के कुछ ऐसे बड़े सितारों के बेटे हैं और स्मार्टनेस में कई बड़े एक्टर्स को मात देते हैं ये स्टारकिड्स, क्या आप जानते हैं इनके बारे में कोई बातें, चलिए हम बताते हैं.

स्मार्टनेस में कई बड़े एक्टर्स को मात देते हैं ये स्टारकिड्स

बॉलीवुड में कई सारे स्टारकिड्स डेब्यू कर चुके हैं और कुछ फिल्मी दुनिया के से दूर रहना ही पसंद करते हैं. इस लिस्ट में बॉलीवुड कई बड़े एक्टर्स के बेटे हैं जो अपने को लाइमलाइट से अक्सर दूर रखकर आम अमीर लड़कों की तरह जिंदगी जीते है और अपने पैरेंट्स से ज्यादा हैंडसम हैं.

माधुरी दीक्षित के बच्चे

90 के दशक की सबसे खूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्षित ने हम आपके हैं कौन, राम-लखन, किशन-कन्हैया, दिल तो पागल है, बेटा, कोयला, तेजाब जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में किया था. इन्होंने साल 1999 में भारतीय मूल के अमेरिकी डॉक्टर श्रीराम नेने के साथ शादी की थी. शादी के बाद माधुरी लगभग एक दशक तक लंदन में रहीं. साल 2011 में वे परिवार सहित भारत वापस लौंटी और अब इनके दो बेटे रियान और एरिन नेने हैं.

भाग्यश्री का बेटा

सलमान खान के साथ अभिनेत्री भाग्यश्री ने ब्लॉकबस्टर फिल्म मैंने प्यार किया में काम किया था. इसके बाद इन्होंने अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली औऱ फिल्मों से दूरी बना ली. इन्हें गो बच्चे हुए और इनकी बेटी जितनी हॉट है इनका बेटा अभिमन्यू उतना ही हैंडसम है. भाग्यश्री के बेटे ने फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता से डेब्यू किया जो 21 मार्च को रिलीज हुई थी, मगर फ्लॉप हो गई.

सनी देओल का बेटा

बॉलीवुड के सबसे दमदार एक्शन सीन करने वाले एक्टर सनी देओ ने अपने करियर में बहुत सी सुपरहिट एक्शन फिल्मों में काम किया है. अब इनके बेटे करण देओल भी फिल्म पल-पल दिल के पास से डेब्यू करने जा रहे है. इस फिल्म को उनके पिता सनी देओल बना रहे हैं और ये फिल्म जुलाई में रिलीज हो सकती है. फिल्म में करन के अपोजिट सहर बाम्बा भी नजर आएंगी.

शाहरुख खान का बेटा

बॉलीवुड के रोमांटिक एक्टर शाहरुख खान ने अपने करियर में जितनी रोमांटिक फिल्में की हैं शायद ही किसी ने की हो. इसके अलावा उनकी बेटी सुहाना भी ग्लैमर की चकाचौंध में रम गई हैं लेकिन उनका बड़ा बेटा आर्यन खान लंदन में पढ़ाई कर रहा है. इसके अलावा उसे अपने पिता की चकाचौंध से कोई मतलब नहीं तभी तो वो किसी इवेंट में अपने परिवार के साथ नजर नहीं आता. अगर लुक की बात करें तो आर्यन भी अपने पिता से कम हैंडसम नहीं हैं और इसके सबूत उनके इंस्टाग्राम पर अक्सर दिख ही जाते हैं.

सैफ अली खान का बेटा

इस लिस्ट में सैफ अली खान का बेटा इब्राहिम अली खान का बेटा भी है. वो लाइमलाइट से अक्सर दूर रहते हैं लेकिन दिखने में बिल्कुल अपने पिता की तरह दिखते हैं. सैफ अली की बेटी तो बॉलीवुड में सफल डेब्यू कर चुकी है लेकिन इब्राहिम ऐसा करेंगे इसमें संदेह है. वैसे आपको बता दें कि इब्राहिम अपने पिता की तरह काफी हैंडसम हैं.

अक्षय कुमार का बेटा

अक्षय कुमार का बेटा भी 16 साल का गबरू जवान हो गया है. उसका नाम आरव है और वो लाइमलाइट से दूर रहकर अपनी पढ़ाई और स्पोर्ट्स की तरफ अच्छे से ध्यान देता है. लुक में आरव अपने पिता को बराबर की टक्कर देते हैं.

Back to top button
?>