बॉलीवुड

इस वजह से नीतू सिंह को नहीं पसंद रणबीर की कोई भी गर्लफ्रेंड, कहा- उसके सभी रिश्तों से एतराज है

अभिनेता रणबीर कपूर की इमेज बॉलीवुड में कैसनोवा बॉय की बनी हुई है. रणबीर बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो ज्यादा समय तक सिंगल नहीं रह पाते. ये बात वह खुद भी एक इंटरव्यू में स्वीकार कर चुके हैं. रणबीर के अनुसार अकेलापन उन्हें काटने को दौड़ता है. ऐसे में उन्हें कोई न कोई हमेशा अपनी जिंदगी में चाहिए. रणबीर के इस बयान से तो यही लगता है कि वह केवल अपने अकेलेपन को दूर भगाने के लिए रिश्ते बनाते हैं. लेकिन इन दिनों उनका सीरियस अफेयर बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ चल रहा है. कुछ दिनों पहले तो दोनों की शादी को लेकर अटकलें भी लगाई जा रही थीं. लेकिन बाद में खबरें आयीं कि दोनों की शादी पर फ़िलहाल के लिए फुल स्टॉप लग गया है.

रणबीर के सभी रिश्तों से एतराज है

बता दें, आलिया से पहले रणबीर कपूर का अफेयर कटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर से भी रह चुका है. कटरीना के साथ तो वह लिव इन में रहने लगे थे. हालांकि, कुछ समय बाद इनका भी ब्रेकअप हो गया. वहीं दीपिका आज रणवीर सिंह के साथ शादी करके एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही हैं. हाल ही में रणबीर की मां नीतू सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि उन्हें रणबीर के सभी रिश्तों से एतराज रहा है. नीतू सिंह बेटे रणबीर को लेकर बेहद पजेसिव हैं और हमेशा उन्हें रिश्ते में कमिट न होने की सलाह देती हैं.

रिश्ते में कमिट न होने की देती हैं सलाह

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ दिनों पहले नीतू सिंह ने अपने बेटे रणबीर और उनकी गर्लफ्रेंड्स पर खुलकर बात की थी. नीतू कपूर ने कहा- जब रणबीर को पहली बार प्यार हुआ तब वह जानती थीं कि वह लड़की उनके लिए सही नहीं है. इस वजह से नीतू ने रणबीर को सलाह दी थी कि प्यार-व्यार तो ठीक है लेकिन वह उस लड़की के साथ सीरियस रिलेशनशिप में न आयें. नीतू ने कहा कि रणबीर बेहद कोमल दिल हैं. वही किसी को भी मना नहीं कर पाते. लेकिन किसी न किसी वजह से उनका रिश्ता टूट ही जाता है. इतना ही नहीं, नीतू ने रणबीर से यह भी कहा था कि इंसान देखने से ही सीखता है. वह जितना देखेंगे, उतना सीखेंगे. इसलिए वह उन्हें अलग-अलग लड़कियों के साथ डेट पर जाने की सलाह देती थीं. साथ ही किसी के साथ कमिट होने से भी मना करती थीं.

बनाना चाहती हैं अच्छा पति

नीतू कपूर चाहती हैं कि उनका बेटा एक अच्छा पति बने. नीतू ने कहा कि रणबीर उनके लिए एक दोस्त की तरह हैं और वह उनसे दिल खोलकर अपनी सारी बातें शेयर करती हैं. उन्होंने बताया कि रणबीर और वह घंटों बातें करते हैं. नीतू रणबीर से इतनी फ्रैंक इसलिए हैं ताकि रणबीर उन्हें अपनी सारी बातें बेझिझक बताएं और जरूरत पड़ने वह उन्हें सलाह दे सकें. नीतू के मुताबिक, समय के साथ रणबीर में कई बदलाव देखने को मिले हैं. वह पहले से कहीं ज्यादा गंभीर हो गए हैं और चीजों को गंभीरता से लेते हैं.

पढ़ें ब्वॉयफ्रेंड से बिना पूछे आलिया नहीं करती हैं कोई फिल्म साइन, रणबीर बन गए हैं उनके करियर गुरु

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button