दिलचस्प

पुलिस ने लड़के के घर पर भेजा चालान, उसके बाद बदल गई उसकी जिंदगी

न्यूज़ट्रेंड वेब डेस्क: सड़कों पर और कई गाड़ियों के पीछे आपने पढ़ा होगा कि दुर्घटना से देर भली। बता दें कि बीते कुछ दिनों से ट्रैफिक नियम काफी सख्त हो गए हैं। पहले जहां हेलमेट ना लगाने पर या गाड़ी के कागज ना होने पर पुलिस के पकड़ने पर लोग कुछ पैसे देकर के मामले को रफा-दफा कर देते थे लेकिन बदलते समय के साथ सबकुछ बदल गया है। अगर अब आपने कोई भी ट्रैफिक नियम तोड़ा तो पुलिस आपसे कुछ नहीं कहेगी बल्कि आपका चालान सीधा आपके घर पहुंच जाएगा।

बता दें कि जब भी गाड़ी का चालान होता है तो लोग परेशान हो जाते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे चालान के बारे में बताएंगे जिसने लोगों को परेशानी नहीं बल्कि उनका घर खुशियों से भर दिया। बता दें कि अहमदाबाद के एक घर में पुलिस का चालान पहुंचा और फिर वहां जश्न की तैयारियां शुरू हो गई। जी हां आपको भी सुनकर अजीब लग रहा होगा ना लेकिन ये है बिल्कुल सच। तो चलिए अब आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है।

दरअसल ये पूरा मामला गुजरात के अहमदाबाद शहर का है, जहां एक ई चालान ने दो प्रेमियों को हमेशा के लिए एक कर दिया। बता दें कि शनिवार के दिन ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के चलत् वत्सल पारेख नाम के लड़के के घर पर ई चालान भेजा गया था। ई चालान के साथ लड़के की तस्वीर भी थी, लेकिन तस्वीर में वो अकेला नहीं था बल्कि उसकी गर्लफ्रेंड भी उसके साथ बैठी हुई थी। बस जैसे ही घर वालों को चालान और तस्वीर मिली सभी हैरान रह गए।

लड़के से जब घरवालों ने लड़की के बारे में पूछा तो उसने घर वालों को सब सच-सच बता दिया कि वो उस लड़की के साथ रिलेशनशिप में हैं और दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं। बस इस बात का पता लगते ही लड़के के घर वालों ने लड़की के घर वालों को अपने घर पर बुलाया और दोनों की शादी तय कर दी।

बता दें कि दोनों कि शादी तय होते ही लड़के ने अहमदाबाद पुलिस को इस चालान के लिए ट्विटर के जरिए धन्यवाद किया। लड़के ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके लिखा कि, “मुझे डाक के जरिए पुलिस का ये मेमो मिला. इसके साथ एक बेहद रोचक घटना भी हुई। इस मेमो के साथ आई फोटो में मैं और मेरी गर्लफ्रेंड दिख रहे थे। पहले मेरे माता-पिता उसके बारे में नहीं जानते थे, लेकिन इस मेमो के कारण वह अब सब जान गए हैं।”

शायद ही उस लड़के ने उसकी प्रेमिका ने ये कभी सपने में सोचा होगा कि उनका एक चालान उनकी जिंदगी बदल देगा। एकक चालान ने दोनों के प्यार को मुकाम तक पहुंचा दिया। अगर अहमदाबाद पुलिस ये चालान लड़के के घर ना भेजती और घर वालों को वो तस्वीर ना दिखती तो पता नहीं उसको अपने घर वालों के सामने अपने प्यार का इजहार करने में कितना समय लगता। हालांकि जो भी हो एक चालान ने उनकी किस्मत को ही बदल कर रख दिया।

Back to top button