बॉलीवुड

अपने स्टारडम को नहीं संभाल पाए ये बॉलीवुड सितारे, फ्लॉप हो गया सबका करियर

बॉलीवुड में हर दिन हजारों लोग अपना करियर बनाने के लिए आते हैं लेकिन किसी का सपना यहां पर पूरा हो ये जरूरी नहीं होता. कुछ लोगों को यहां लोकप्रियता मिल भी जाती है लेकिन उनकी जरा सी लापरवाही में वे अपना बना बनाया करियर भी खत्म कर देते हैं. कुछ ऐसा ही इंडस्ट्री से बिलॉन्ग करने वाले सितारों के साथ भी रहा है कि उन्होंने फिल्मों या अपने क्षेत्र में नाम तो कमाया है लेकिन एक समय के बाद उनका नाम धीरे-धीरे डूबने लगा और उनका करियर खत्म होने की कगार पर आ गया. अपने स्टारडम को नहीं संभाल पाए ये बॉलीवुड सितारे, इनमें से कुछ आपके फेवरेट सितारे भी हैं जिनका करियर लगभग खत्म हो गया.

अपने स्टारडम को नहीं संभाल पाए ये बॉलीवुड सितारे

बॉलीवुड में सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार और जय देवगन जैसे कई सुपरस्टार हैं जो सालों से बॉलीवुड में अपनी जगह बनाकर रखे हैं. मगर कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने बॉलीवुड में सुपरस्टार बनने के सपने के साथ डेब्यू किया था लेकिन फैंस के बीच यह सितारे अपना स्टारडम ज्यादा दिनों तक संभाल नहीं पाए और फ्लॉप हो गए.

अली असगर

अली असगर ने अपने करियर मे सफलता हासिल करने के लिए बहुत मेहनत की थी फिर कई सालों तक फिल्मों मे छोटे-छोटे रोल करते रहे. टीवी पर कपिल शर्मा के साथ उनके शो ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ की वजह से भी अली असगर को खूब लोकप्रियता मिली, लेकिन कपिल शर्मा से मनमुटाव के बाद उन्होने यह शो छोड़ दिया, और एक बार फिर से फ्लॉप हो गए.

हनी सिंह

बॉलीवुड के बेहतरीन रैपर हनी सिंह को भी कम समय में खूब लोकप्रियता मिली. बहुत ही कम समय मे हनी सिंह बॉलीवुड के फेमस सिंगर बन गए और एक समय ऐसा था जब इनके गाने हर किसी की जुबान पर हुआ करते थे, लेकिन अब फैंस इन्हे याद ही नही करते है. पिछले कुछ सालों से इन्होने बहुत ही कम गाने गाए है, और अब इनकी पॉपुलैरिटी भी खत्म हो गई.

फरदीन खान

बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान ने अपना डेब्यू साल 1998 मे आई फिल्म ‘प्रेम अगन’ से किया था, और अपने करियर मे कई बेहतरीन फिल्में भी दीं. फरदीन खान अपने समय मे बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेताओं मे भी शामिल हो गए थे, लेकिन इनका करियर ज्यादा लंबा नही चला. साल 2010 मे इन्हे आखिरी बार फिल्म ‘दूल्हा मिल गया’ मे देखा गया था और उसके बाद इन्होने इंडस्ट्री में दूरी बना ली.

विजय राज

बॉलीवुड अभिनेता विजय राज एक बेहतरीन कॉमेडियन एक्टर हैं. इन्होने अपने करियर मे अब तक कई बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों मे काम किया है. साल 2004 मे अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘रन’ मे भी इनकी बेहतरीन कॉमेडी को लोग आज भी याद रखते हैं, मगर उसके बाद इनका स्टारडम खत्म हो गया और अब ये किसी फिल्म में नजर नहीं आते हैं और फ्लॉप हो गए.

इमरान खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान के भांजे इमरान खान ने बॉलीवुड में ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ और ‘जाने तू या जाने न’ जैसी कुछ बेहतरीन सुपरहिट फिल्में दी थी. एक समय ऐसा था कि फैंस इनके दीवाने भी बन गए थे लेकिन साल 2015 मे फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ के बाद से इन्हे किसी दूसरी फिल्म मे काम करने का मौका नही मिला और ये फ्लॉप हो गए.

Back to top button
शादी से पहले लिव इन के मजे ले चुके हैं ये सितारे बेहद खूबसूरत है अरविन्द अकेला कल्लू की दुल्हनिया, देखकर हो जाएंगे लट्टू