दिलचस्प

दुनिया के इन 6 दुल्हों का बना है सबसे ज्यादा मजाक, खुशी के नाम पर मिली लोगों से आलोचनाएं

शादी इंसान के जीवन में बहुत अहम पड़ाव लेकर आती है, जिसमें पति-पत्नी दोनों की लाइफ बदल जाती है. किसी जिंदगी भर का सुख मिल जाता है तो कोई गम से भर जाता है. मगर शादी के बाद ज्यादातर लोग परेशान ही रहते हैं क्योंकि शादी का मतलब ही बर्बादी माना जाता है. इसमें पति-पत्नी दोनों की आजादी और प्राइवेसी खत्म हो जाती है और उन्हें एक-दूसरे के हिसाब से जिंदगी जीनी पड़ती है. मगर कुछ ऐसे लोग भी होते हैं कि उन्हें अपनी शादी से उम्मीद होती है कि ये शादी उनके जीवन में खुशी लेकर आए लेकिन दुनिया के इन 6 दुल्हों का बना है सबसे ज्यादा मजाक, क्या आपने देखी है इन दुल्हों की ऐसी अनोखी तस्वीरें.

दुनिया के इन 6 दुल्हों का बना है सबसे ज्यादा मजाक

शादी की तैयारियां महीनों से होने लगती है. खासकर दुल्हा और दुल्हन अपनी तैयारियों में लगे रहते हैं और दुल्हे की ज्यादा तमनना होती है कि वो सबसे अलग लगे. दुल्हे चाहते हैं कि उनका पहनावा कुछ ऐसा हो कि दुल्हन के साथ-साथ उसकी बहने और सहेलियां भी उसकी तारीफों के पुल बांध दे. जबकि सबसे ज्यादा उनकी चाहत ये होती है कि उसे देखते ही उसकी होने वाली दुल्हन उनपर फिदा हो जाए और इस कारण से इस दुल्हे तैयार होते हैं. मगर कुछ ऐसे भी दुल्हे होते हैं जिन्हें देखकर दुल्हन को उनपर प्यार नहीं बल्कि हंसी आ जाएगी. तस्वीरों में देखिए दुनिया के इन अनोखे दुल्हों को, आपकी भी छूट जाएगी हंसी.

1. इस तस्वीर में दुल्हे ने अपने आपको अच्छा दिखाने के लिए खुद को फूलों से ढक लिया है और कपड़े तक नहीं दिख रहे इतना फूल लाद लिया है. अब इसे लगा था कि सभी इसके इस अंदाज पर फिदा हो जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ बल्कि ये लोगों के हंसी के पात्र ही बन गया.

2. इस तस्वीर को देखने के बाद आपको लगेगा कि शायद ये सरकारी नौकरी हो सकती है क्योंकि इसमें दुल्हन अपने दुल्हे से ज्यादा खुश है या फिर वो अपने दुल्हे को देखकर मन ही मन हंस रही हो.

3. इस तस्वीर को देखकर आपको लगेगा कि वाह क्या खूब जोड़ी बनाई है ऊपर वालों ने, क्योंकि दुल्हा अपनी दुल्हन के आगे क्या लग रहा है ये तो आप सबको दिख रहा होगा. इसमें दुल्हा जबरदस्ती तो दुल्हन दिल से खुश नजर आ रही है.

4. इस तस्वीर को देखकर आपको लगेगा कि यहां है शादी के साइड इफेक्ट. दुल्हा और दुल्हन में जमीन आसमान का फर्क है औ इस जोड़ी को बनाने वाले बीचवलिये (जो शादी तय कराता है) उसकी तो तस्वीर अखबार में छपनी चाहिए.

5. इन बच्चों की शादी जिसने भी कराई है उसे कहते हैं पंसदीदा विवहा प्यार के साइड इफेक्ट. दुल्हा अपनी दुल्हन को ऐसे पकड़ा है जैसे अपनी बेटी की बिदाई करवा रहा हो.

6. इसमें तो दुल्हा की ही चांदी है क्योकि इस पिक्चर को देखकर आप कह सकते हैं कि दुल्हन बहुत खुश है. और चाचा जी तो ईश्वर का धन्यवाद करना चाहिए कि इस उम्र में चाचा को ऐसी लॉटरी हाथ लगी.

Back to top button