बॉलीवुड

8 महीने बाद पहली बार कैंसर पर छलका ऋषि कपूर का दर्द, कहा- ‘ठीक हो गया हूं मैं, लेकिन…’

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर पिछले आठ महीने से अमेरिका में इलाज करवा रहे हैं, जिससे अब वे पूरी तरह से उबर चुके हैं। जी हां, ऋषि कपूर की हालत पहले के मुकाबले ठीक हो चुकी है, जिसकी जानकारी खुद उन्होंने एक इंटरव्यू में दिया। ऋषि कपूर ने करीब आठ महीने बाद पहली बार बयान देते हुए भगवान का शुक्रिया अदा किया। इतना ही नहीं, ऋषि कपूर अब पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं, लेकिन अभी उन्हें घर वापसी में तकरीबन दो महीने का समय और लग सकता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

पिछले साल जब ऋषि कपूर अमेरिका इलाज करवाने जा रहे थे, तब उन्होंने सिर्फ इतना बताया था कि वे इलाज कराने के लिए अमेरिका जा रहे हैं, लेकिन बीमारी क्या है, इसके बारे में नहीं बताया। हालांकि, इन आठ महीने में कई बार इस तरह की अटकलें लगाई जा रही थी कि उन्हें कैंसर हुआ है। कैंसर के बारे में कपूर परिवार कभी भी खुलकर बात नहीं करता था, लेकिन अब यह तस्वीर पूरी तरह से साफ हो गई है कि ऋषि कपूर को कैंसर हुआ था, जिससे अब वे ठीक हो चुके हैं।

आठ महीने बाद पहली बार ऋषि कपूर ने सांझा किया दर्द

पिछले आठ महीनों से ऋषि कपूर अमेरिका में कैंसर का इलाज करा रहे हैं, जिससे उनके फैंस उन्हें निराश थे, लेकिन अब जाकर उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है। ऋषि कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा कि पिछले आठ महीने से मेरा कैंसर का इलाज चल रहा था, जिसके बाद अब मैं ठीक हो चुका हूं। ऋषि कपूर ने आगे कहा कि मुझे बोन मैरो ट्रांसप्लान्ट कराना पड़ेगा, जिसके लिए अभी कम से कम दो महीने और लगेंगे, लेकिन भगवान बहुत दयालु हैं, जिसकी वजह से मैं ठीक हो गया।

ऋषि कपूर ने परिवार को दिया क्रेडिट

ऋषि कपूर ने इंटरव्यू में आगे कहा कि मेरे इस दु:ख की घड़ी में मेरा परिवार मेरे साथ खड़ा रहा, जिसकी वजह से मैं ठीक हो सका हूं। नीतू, रणबीर कपूर और रिद्धिमा को शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि तुम सब मेरे साथ खड़े रहे और मुझे हिम्मत दिया। ऋषि कपूर ने कहा कि बीमारी के वक्त नीतू मेरे साथ एक चट्टान की तरह सहारा बनी रहीं और मेरे खाने-पीने का विशेष ध्यान रखती थी, जिसकी वजह से मैं ठीक सका हूं। इसीलिए सभी का धन्यवाद। साथ ही अपने फैंस को भी शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि आप लोगों की दुआएं कबूल हो गई।

मैंने धैर्य रखना सीख लिया- ऋषि कपूर

इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कहा कि स्वस्थ होने में टाइम लगता है, लेकिन इस दौरान मैंने धैर्य रखना सीख लिया, जोकि वाकई बड़ी जीत है। ऋषि कपूर ने आगे कहा कि भगवान का ही यह तरीका है कि उसने मुझे बीमार करके जीवन में धैर्य रखना सिखाया। उन्होंने कहा कि कोई भी बीमारी धीरे धीरे ही ठीक होती है, ऐसे में यहां से मैंने धैर्य रखना सीखा।

Back to top button