राजनीति

मुलायम यादव ने किया बड़ा खुलासा, बोले – सपा के इस बड़े नेता ने ही रची सपा के खिलाफ साजिश!

उत्तर प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी सपा में चल रहे सियासी घमासान के बीच आये दिन कोई ना कोई ड्रामा देखने को मिल रहा है. पूरे दिन न्यूज़ चैनलों की सुर्ख़ियों में यादव परिवार छाया रहता है. कभी मुलायम और शिवपाल की मीटिंग होती है तो कभी अखिलेश और मुलायम की. लेकिन इन सभी बातों के बीच सपा का अंतर्कलह थमता नहीं दिख रहा है. ऐसे में सियासी हलचलों पर पैनी नजर रखने वाले भी नहीं समझ पा रहे कि सपा में आखिर चल क्या रहा है?

रामगोपाल यादव को खरी खोटी सुनाई :

लखनऊ में पार्टी कार्यालय पर सपा सुप्रीमो और पार्टी संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने एक बार फिर रामगोपाल यादव को खरी खोटी सुनाई. पार्टी कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान मुलायम ने राम गोपाल पर निशाना साधा और कहा कि ‘राम गोपाल यादव बीजेपी के इशारे पर पार्टी को तोड़ने में लगे हैं, और पिछले दिनों में रामगोपाल बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से कई बार मिल भी चुके हैं.

मुलायम ने यह बात कार्यकर्ताओं के बीच कही, उन्होंने अपने बीते दिनों को याद करते हुये कहा कि बड़े ही संघर्षों के साथ उन्होंने पार्टी को खड़ा किया है, और वह नहीं चाहते की पार्टी टूटे, मुलायम ने अपने बीते दिनों को याद करते हुये अपनी गरीबी का भी जिक्र किया.

लेकिन वो राम गोपाल पर अड़े रहे और बोले कि ‘मैं नही चाहता हूं कि पार्टी टूट जाए, लेकिन कुछ लोग बीजेपी से मिलकर पार्टी को तोड़ने में लगे हुए हैं. पार्टी बनाने के लिए हमने काफी लाठियां खाई हैं. इसे टूटने नहीं देंगे’.

उन्होंने अपने बेटे के लिये त्याग सबकुछ छोड़ देने और त्याग देने की बात कही, वो बोले, ‘मेरे पास जो कुछ था हमने दे दिया. अब मेरे पास क्या बचा है? मैं बस इतना ही कह सकता हूं कि न तो पार्टी का नाम बदलेगा और न ही सिंबल.’

उन्होंने राम गोपाल पर आरोप लगाते हुये कहा कि ‘बेटा, बहू के इशारे पर रामगोपाल यह सब कर रहे हैं. वह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से चार बार मिल चुके हैं. राम गोपाल बेटे और बहु को बीजेपी से टिकट दिलाना चाहते हैं’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close