विशेष

Video: लड़कियों पर आपत्तिजनक कमेंट करके चर्चा में आई यह आंटी, कहा- “तुम जैसी लड़कियों के साथ…”

जब एक महिला ही दूसरी महिला का सम्मान न करे और कहे कि ‘तुम जैसी लड़कियों का रेप होना चाहिए’ तब आप क्या करेंगे? तब आपको यह टिप्पणी सुनकर शायद गुस्सा आये और आप भी यही करेंगे जो गुरुग्राम की इन लड़कियों ने किया. पुरुष प्रधान देश में जहां महिलाएं कंधे से कंधा मिलाकर चलने की कोशिश कर रही हैं वहीं कुछ औरतें ऐसी भी मौजूद हैं जो महिलाओं को ही नीचे लाने की कोशिश कर रही हैं. ऐसी महिलाओं की सोच तो गंदी होती ही है और वह अपनी सोच दूसरी महिलाओं पर भी थोपने की कोशिश करती हैं. हाल ही में गुरुग्राम की रहने वाली एक आंटी का विडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हुआ है. यह आंटी विडियो में लड़कियों को छोटे कपड़े न पहनने की नसीहत देती आ रही हैं. इतना ही नहीं, इन मोहतरमा का मानना है कि देश में बलात्कार जैसी घटना इसलिए होती है क्योंकि लड़कियां छोटे कपड़े पहनती है. आखिर क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं.

ये है पूरा मामला

दरअसल, गुरुग्राम के रेस्टोरेंट में कुछ लड़कियां छोटे कपडे पहनकर बैठी थी. उन्ही लड़कियों के कपड़ों पर इस महिला ने आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी. बस फिर क्या था…इसके बाद लड़कियों ने आंटी का पीछा नहीं छोड़ा और वह उसके पीछे लग गयी. लड़कियों ने आंटी का विडियो बनाना शुरू किया और कहा कि वह अपने शब्दों के लिए उनसे माफ़ी मांगे. आंटी ने माफ़ी मांगने से साफ़ इनकार कर दिया और कहा कि अगर वह उन्हें ज्यादा परेशान करेंगी तो वह पुलिस बुलाएंगी. इस घटना का विडियो बनाने वाली युवती और उनकी दोस्त का आरोप है कि इस महिला ने न सिर्फ उनके छोटे कपड़ों पर आपत्तिजनक टिप्पणी की बल्कि यहां तक कह दिया कि- ‘ऐसी लड़कियों का रेप होना चाहिए’.

कहा- ऐसी लड़कियों के साथ दुष्कर्म होना चाहिए

इतना ही नहीं, लड़कियों ने आगे बताया कि इस महिला ने 7 लड़कों को इकठ्ठा करके कहा था कि- ‘सामने जो लड़कियां छोटे कपड़े पहनकर बैठी हुई हैं, उनके साथ दुष्कर्म होना चाहिए. छोटे कपड़े पहनकर लड़कियां दुष्कर्म के लिए प्रेरित करती हैं’. इसके बाद लड़कियों ने महिला का पीछा किया. महिला जहां-जहां गयी लड़कियां उनके साथ गयी. लड़कियां बार-बार कह रही थीं कि वह अपनी बातों के लिए माफ़ी मांग ले लेकिन आंटी टस से मस नहीं हुई. माफ़ी की मांग करते हुए लड़कियों ने महिला का विडियो भी बनाया था. जब इस विडियो को शिवानी गुप्ता नाम की लड़की ने शेयर किया तो यह कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया. विडियो वायरल होते ही आंटी ने अपना फेसबुक अकाउंट डिलीट कर दिया. लेकिन तब तक शिवानी ने उनके फेसबुक से कुछ तस्वीरें निकाल ली जिसमें वह खुद छोटे कपड़े पहने नजर आ रही थीं. शिवानी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि- ‘आंटी की ड्रेस देखकर मुझे परेशानी हो रही है. हां, ये वही आंटी हैं’. सोशल मीडिया पर लोग इस महिला की कड़ी निंदा कर रहे हैं.

देखें विडियो-

पढ़ें इस खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस का आज तक नहीं रहा कोई प्रेमी ना ही इसने किया है कभी इश्क़

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button