अध्यात्म

अमीर बनने के लिए करें लॉन्ग का ये अचूक उपाय, जीवन के हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता

ऐसा माना जाता है कि जादू-टोना या कोई टोटका सिर्फ भारत में होता है लेकिन असल में दुनिया में भी कुछ ऐसे देश हैं जहां पर टोटके किए जाते हैं. भारत का नाम इसलिए आता है क्योंकि यहां पर अंधविश्वास के नाम पर लोग अपने घर के बच्चों की बली भी देने को तैयार हो जाते हैं और अंधविश्वास की सारी हदें पार कर देते हैं. मगर वास्तुशास्त्र में कुछ बातें ऐसी बताई जाती हैं जो सच ही होती है और लोगों का विश्वास इसमें हमेशा तगड़ा रहता है जिसे शायद ही कोई समझता हो. यहां पर हम बताएंगे अमीर बनने के लिए करें लॉन्ग का ये अचूक उपाय, इसके बारे में पढ़िए क्योंकि ये आपके फायदे की बात है.

अमीर बनने के लिए करें लॉन्ग का ये अचूक उपाय

वास्तुशास्त्र का कहना है कि आप अगर लॉन्ग से कुछ टोटके या जादू-टोना करते हैं तो आपके भाग्य में सुंदर लड़की बीवी के रूप में मिलती है. इसके अलावा आप अपनी मेहनत में सफल हो जाएंगे और सबसे धनवान आदमी बन जाएंगे. आपने सुना ही होगा कि देश या विदेश में कुछ टोटके धड़ल्ले से काम करते हैं और ये वास्तुशास्त्र के अंतर्गत आता है. चाय में अगर आपने लॉन्ग डाल दिया तो आप करोड़पति बनने के साथ खूबसूरत और संस्कारी पत्नी भी पाएंगे.

पर्स में


जल्द से जल्द अमीर बनने के लिए लोग अपने पर्स में मंदिर में भगवान पर चढ़ा फूल, कोई यंत्र या कुछ भी रख लेते हैं जिससे पैसों की कमी कभी नहीं रहे. मगर अमीर बनने के लिए सबसे सटीक उपाय ये है कि आपको हमेशा अपनी जेब या पर्स में 3 लॉन्ग रख लें और ऐसा हमेशा करें फिर देखिए फर्क तो दिखेगा ही.

लाल कपड़े में

अगर आपके प्यार में कोई रुकावट आ रही है और कुछ समझ नहीं आ रहा तो आपको अपना खूबसूरत या सच्चा प्यार प्राप्त करने के लिए कम से कम 3 लॉन्ग को लाल कपडे में बांधकर किसी गरीब को दान कर दें. इसके साथ ही आप उस गरीब को कुछ रुपये भी दें जिससे उनकी दुआएं आपको और भी सफलता के करीब ले जाए.

दूध में


अगर आपकी शादीशुदा लाइफ में परेशानियां हैं या रोमांस खत्म होने की कगार पर है तो आपको लॉन्ग की मदद लेनी चाहिए. किसी भी शादीशुदा लाइफ को रोमांस से हरने और उसमें ताजगी लाने के लिए एक गिलास दूध में 2 लॉन्ग मिलाकर अपने पार्टनर को पिलाएं. फायदा मिलेगा और आपको अंदर से खुशी महसूस होगी.

नौकरी के लिए

किसी भी नौकरी को पाने या नौकरी है तो उसमें उच्च पद पाने के लिए लॉन्ग की सहायता लें. आप सोते समय लॉन्ग को कपडे में बांधकर बिस्तर के नीचे डाल दे और फिर सुबह घर से बाहर कहीं कोने में फिकवा दें, सफलता मिलेगी.

Back to top button