बॉलीवुड

इन 4 बॉलीवुड अभिनेताओं की रही हैं सबसे ज्यादा गर्लफ्रेंड, इस एक्टर ने तो तोड़ दिया था रिकॉर्ड

बॉलीवुड में बहुत से ऐसे सितारे हैं जो प्यार और अफेयर के बीच हमेशा फंस कर रहे हैं. किसी ने गर्लफ्रेंड से शादी कर ली तो कोई गर्लफ्रेंड के ब्रेकअप से परेशान रहा. कुछ ऐसे सितारे हैं जिन्हें अपना पार्टनर तो नहीं मिला लेकिन कई लड़कियों का साथ जरूर मिला. इनमें 4 में कुछ के नाम तो गर्लफ्रेंड्स का जमावड़ा लगा रहा और आज भी उस काम को जारी रखा है. अफेयर करना कुछ सितारों के लिए मजाक है और आज हम उन्हीं कुछ के बारे में बताएंगे. इन 4 बॉलीवुड अभिनेताओं की रही हैं सबसे ज्यादा गर्लफ्रेंड, दिलचस्प है सबकी कहानी.

इन 4 बॉलीवुड अभिनेताओं की रही हैं सबसे ज्यादा गर्लफ्रेंड

बॉलीवुड की दुनिया फिल्मी पर्दे पर जितनी रंगीन नजर आती है उससे कहीं ज्यादा रंगीन ये पर्दे के पीछे होते हैं. अक्सर इन एक्टर्स के अफेयर आपको सुनने को मिल जाते होंगे और हाल ही में संजय दत्त की बायोपिक में भी बताया गया था कि उनकी लगभग 350 से ज्यादा गर्लफ्रेंड्स हैं. इनके अलावा भी दूसरे कुछ एक्टर्स हैं.

संजय दत्त

अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक में साफ बताया गया कि उनकी 308 गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं और इस बात का जिक्र होने से हर किसी ने संजय दत्त को एक प्ले ब्वॉय ही समझा. ये अब तक की सबसे ज्यादा अफेयर्स और गर्लफ्रेंड्स का जमावड़ा रहा है. इसके अलावा उन्होंने 3 शादियां भी की थी.

रणबीर कपूर

बॉलीवुड के प्लेब्वॉय के नाम से पहचाने जाने वाले रणबीर कपूर की बहुत ही दिल फेंक एक्टर है. इन दिनों वे एक्ट्रेस आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं और दोनों ने अपने प्यार को कबूल भी किया है. आलिया से पहले रणूबीर ने सोनम कपूर, कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण को डेट किया था और इनकी इमेज इंडस्ट्री में एक चॉकलेट ब्वॉय की है.

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने आज तक शादी नहीं की लेकिन अफेयर के नाम पर इनके कई रिश्ते रहे हैं. सलमान खान का नाम शाहिन रजा, सोमी अली, संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय, जरीन खान, स्नेहा उल्लाल, कटरीना कैफ, यूलिया जैसी कई लड़कियों से साथ जुड़ा है. मगर ऐसा कहा जाता है कि सलमान ने ऐश्वर्या राय के साथ सच्चा प्यार किया था और उनकी वजह से सलमान ने आज तक शादी नहीं की लेकिन ऐश्वर्या राय ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन के साथ शादी कर ली थी.

शाहिद कपूर

एक्टर शाहिद कपूर का अफेयर अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर के साथ रहा है. इनमें से करीना कपूर के साथ इनका असल में अफेयर था और शादी करने की तैयारी भी थी. मगर इनके बीच सैफ आ गए और करीना ने शाहिद से दूरी कर ली.  साल 2016 में शाहिद ने मीरा राजपूत के साथ शादी कर ली थी और आज वे दो बच्चों के पिता हैं. वे अपने परिवार के साथ बहुत खुश हैं और अब शाहिद का पूरा फोकस अपने करियर पर है.

Back to top button