बॉलीवुड

इस एक्ट्रेस से रहा है नेस वाडिया का तगड़ा अफेयर, छेड़छाड़ का भी लग चुका है आरोप

एक पुरानी क्लासिक फिल्म का गाना है ‘नाम बड़े और दर्शन छोटे’, कुछ ऐसे ही लोग होते हैं जो भले रुपये-पैसों से अमीर हों लेकिन उनका दिल खोखला होता है. हम बात वाडिया समूह के मालिक नेस वाडिया की कर रहे हैं को जापान की एक अदालत में कथित रूप से मादक पदार्थ के आरोप में सजा काटेंगे. ‘द फाइनेंशियल टाइम्स’ की एक रिपोर्ट में बताया गया कि वाडिया यहां पर छुट्टियां बिताने गए थे और उन्हें मार्च के शुरु में उत्तरी जापान के होकाइडो द्वीप के न्यू चिटोस हवाई अड्डे पर गिरफ्तार कर लिया गया. वाडिया की जेब में 25 ग्राम मादक पदार्थ कैनबिस रेसिन बरामद हुआ था. इनके बारे में अगर कुछ बात करें तो इस एक्ट्रेस से रहा है नेस वाडिया का तगड़ा अफेयर, चलिए बताते हैं इनकी और कुछ करतूतें..

इस एक्ट्रेस से रहा है नेस वाडिया का तगड़ा अफेयर

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा ने 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया और इनका प्यार शादी तक पहुंचने वाला था. मगर 5 साल बाद प्रीति ने नाडिया पर गंभीर आरोप लगाए. साल 2014 में प्रीति ने वाडिया पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे, प्रीति के मुताबिक नेस वाडिया ने प्रीति के साथ छेड़छाड आईपीएल मैच के दौरान की थी और ऐसा वानखेड़े स्टेडियम में ही हुआ था. इस चार्जशीट के मुताबिक धारा 354 के तहत वाडिया के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी और साथ ही धारा 506-509 के तहत भी मामला दर्ज किया गया था. आपको बता दें कि दोनों उस समय आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब के मालिक थे और उसी दौरान एक मैच में नेस ने प्रीति के साथ बद्तमीजी कर दी थी और इसका खुलासा खुद प्रीति जिंटा ने किया था. इसके बाद दोनों पूरी तरह से अलग हो गए थे और ये खबर मीडिया की सुर्खियों में कई महीनों तक बनी रही.

4 सालों के बाद सुलझा था पूरा मामला

साल 2018 में बॉम्बे हाईकोर्ट ने प्रीति के वाडिया के खिलाफ दर्ज किए गए छेड़कानी के मामले को रद्द किया गया. दो जजों की बेंच के सामे नेस वाडिया की तरफ से उनके खिलाफ दर्ज FIR रद्द करने की अर्जी दी गई थी. प्रीति ने नेस वाडिया के ऊपर आरोप लगाए थे कि उस समय वाडिया ने इन सभी आरोपों को नकारा और कहा था कि वह उनसे पर्सनली दुश्मनी निलाकर रही हैं. ये केस कोर्ट में 4 साल चला और फिर आखिर में ये मामला सुलझ ही गया. आपको बता दें कि प्रीति और नाडिया का अफेयर 5 सालों तक चला था और ये शादी भी करने वाले थे लेकिन वाडिया ने प्रीति के सामने शर्त रख दी थी कि शादी के बात फिल्मी दुनिया से नाता तोड़ना होगा और प्रीति ने इससे मना कर दिया था.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close