बॉलीवुड

लोगों ने दीपिका की नागरिकता पर उठाए सवाल, उन्होंने दिया कुछ अंदाज में मुंहतोड़ जवाब

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: मुंबई में बीते सोमवार को लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में महाराष्ट्र में 17 लोकसभा सीटों पर मतदान किए गए। बता दें कि मतदान केंद्रों में बॉलीवुड सेलेब्स भी आए और अपना वोट दिया। बता दें कि बॉलीवुड सेलेब्स ऐसे लोग हैं जिनको लोग सबसे ज्यादा फॉलो करते हैं। कई सेलेब्स लोगों को मतदान के लिए जागरूक भी करते हैं। लेकिन वहीं कुछ सेलेब्स ऐसे हैं जो लोगों को देशभक्ति और मतदान के लिए जागरूक तो करते हैं लेकिन खुद भी वोट नहीं कर सकते हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं ऐसे बॉलीवुड सेलेब्स की जिनको भारत में मतदान देने कि अनुमति नहीं है क्योंकि वो भारत के नागरिक नहीं हैं।

 

बता दें कि बीते कुछ दिनों से दीपिका पादुकोण पर भारत का नागरिक होने पर कई तरह के सवाल उठ रहे थे। क्योंकि दीपिका के जन्म डेनमार्क के कोपेनहेगम में हुआ था। जिसके बाद से ऐसी खबरें आ रही थीं कि दीपिका के पास भारत की नागरिकता नही हैं। लेकिन दीपिका ने इस बात पर किसी भी तरह का जवाब अब तक नहीं दिया था, लेकिन सोमवार को वोट डालने के बाद दीपिका ने एक ट्वीट करते उन सभी लोगों को करारा जवाब दिया जो उनके इंडियन होने पर सवाल उठा रहे थे।

दीपिका पादुकोण ने वोट डालने के बाद ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की और लिखा- मेरे मन में कोई शंका नहीं है कि मैं कौन हूं और कहां से हूं। जो मुझे लेकर कन्फ्यूज्ड हैं उनसे कहना है कि प्लीज कन्फ्यूज न हों। जय हिंद।’ दीपिका पादुकोण ने हैशटैग के साथ ‘प्राउड टू बी इंडियन’ भी लिखा।

 

बता दें कि दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म छपाक की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं। ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक है. कहा जा रहा है कि ये फिल्म दीपिका की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म होगी। दीपिका के फिल्म में लुक को देखकर फैंस भी यही कह रहे हैं कि ये फिल्म दीपिका के करियर की सबसे बेस्ट फिल्म होगी। मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का सबको बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में एक्टर विक्रांत मैसी भी मुख्य भूमिका में हैं. 10 जनवरी 2020 तक इस फिल्म के आने की संभावना है. दिल्ली में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गयी है. फिल्म की खास बात ये है कि दीपिका के प्रोडक्शन हाउस K A Entertainment का शुभआरंभ भी इस फिल्म से होने जा रहा है.

बता दें बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं जो काफी लंबे समय से भारत में तो रह रहे हैं लेकिन उनके पास भारत की नागरिकता नहीं है और जिसके चलते उनके पास भारत में मतदान देने का भी अधिकार नहीं हैं। इस लिस्ट में कटरीना कैफ, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, जैकलीन फर्नाडीस, इमरान खान जैसे सितारों के नाम शामिल हैं।

Back to top button