विशेष

करोड़ों की संपत्ति का मालिक है ये साउथ सुपरस्टार, फिर भी पापा चलाते हैं बस

इंसान की किस्मत कब और कैसे बदलती है ये किसी को पता नहीं होता. बस व्यक्ति को मेहनत करते रहना चाहिए क्योंकि मेहनत और कोशिश करने वालों की हार कभी भी नहीं होती है. फिर कोई मजदूर का ही बेटा क्यों ना हो अगर सपने बड़े देख लिए हैं तो सफलता मिलनी ही है. हम ऐसे ही एक सुपरस्टार की बात करने जा रहे हैं जो साउथ सिनेमा का सुपरस्टार है और फिल्मों में अरबों की कमाई करता है लेकिन उनके पिता ने अपने पुराने काम को नहीं छोड़ा क्योंकि वो ही उनकी पहचान है. करोड़ों की संपत्ति का मालिक है ये साउथ सुपरस्टार, चलिए बताते हैं इनके बारे में कुछ खास बातें.

करोड़ों की संपत्ति का मालिक है ये साउथ सुपरस्टार

 

अगर आप कन्नड़ फिल्म केजीएफ के एक्टर यश के बारे में कुछ नहीं जानते हों तो आपको उनके बारे में जानना चाहिए. इस बंदे की कहानी हर किसी को एक बार सोचने पर मजबूर कर सकती है. साउथ की सुपरहिट फिल्म केजीएफ (2018) हिंदी बेल्ट में भी लोगों पर अपनी छाप छोड़ चुकी है. फिल्म ने 200 करोड़ का कारोबार भी किया था. यश की फिल्म ने पहली बार 200 करोड़ का बिजनेस किया था लेकिन उनके पिता आज भी बस ड्राइवर हैं. उनका नाम अरुण कुमार है और उनके मुताबिक, इस पेशे के कारण ही उन्होंने अपने बेटे को पढ़ाया और इस लायक बनाया कि वो बड़ा स्टार बनन सके इसलिए वो अपने ड्राइवर के काम को छोड़ नहीं सकते. यश का जन्म कर्नाटक में हुआ और उनका असली नाम नवीन कुमार गौड़ा है. यश ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल नंदा गोकुल से की थी.

साल 2007 में फिल्म ‘Jambada Hudugi’ से डेब्यु किया था, हालांकि इसमें वे सेकेंड लीड एक्टर में एक थे. फिर भी उनका नाम हुआ और फिल्म चली थी. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन पिछले साल आई फिल्म केजीएफ ने कमाल कर दिया और इन्हें पूरे भारत में पहचाना जाने लगा.

इतने करोड़ के मालिक हैं यश

यश ने अपने 12 साल के करियर में 18 फिल्में की हैं और आज इनके पास लगभग 40 करोड़ की संपत्ति है. यश 3 करोड़ के बंगले के मालिक हैं और एक फिल्म का 5 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. यश बहुत बड़े दिलवाले हैं और इन्होंने एक्ट्रेस राधिका पंडित के साथ लव मैरिज की है. इनकी पहली मुलाकात टीवी सीरियल नंदा गोकुल के सेट पर हुई थी. पहले दोस्ती और फिर प्यार हुआ इसके बाद गोवा में इन्होंने गुपचुप तरीके से सगाई की. इसमें दिलचस्प बात ये है कि यश ने अपनी शादी के रिसेप्शन में कर्नाटक की पूरी जनता को इनवाइट किया था और अब इन्हें एक बेटी भी है.साल 2017 में यश और राधिका ने मिलकर यश मार्ग फाउंडेशन शुरु किया और इस संस्था में जरूरतमंद लोगों की मदद की जाती है. कर्नाटक के सूखाग्रस्त कोप्पाल जिले में यस ने इसी संस्था के तहत 4 करोड़ की लागत में झीलें बनवाई हैं, जिससे लोगों को साफ पानी उपलब्ध हो सके.

Back to top button