समाचार

बॉलीवुड के ये सितारे अपने बच्चे के साथ पहुंचे वोट डालने, स्टार किड तैमूर का दिखा नवाबी अंदाज

लोकसभा चुनावों का दौर चल रहा है और हमारे चारो ओंर बस चुनाव की बातों की ही चर्चा है। वर्तमान में चुनाव का चौथा चरण चल रहा है जिसमे कि 72 सीटों पर 9 राज्यों में वोटिंग होनी है। कल महाराष्ट्र के मुंबई में वोटिंग हुयी और भारी मात्रा में लोग वोट देने पहुंचे। आम लोगो के साथ बॉलीवुड के सितारों ने भी वोटिंग में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। कोई भी सितारा देश के नागरिक होने के नाते अपनी वोट देने कि ज़िम्मेदारी को पूरा करने से चूकना नहीं चाहता था। सभी ने पोलिंग बूथ पर पहुंचकर अपनी उपस्तिथि लगायी। वोटिंग करने आये सितारों में कुछ ऐसे भी थे जो अपने बच्चों को गोद में लेकर आये थे। तो आपको बताते हैं कि कौन-कौन से सितारे हैं जो वोट डालने छोटे बच्चों को लेकर पहुंचे।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी और छोटे बेटे अबराम के साथ पोलिंग बूथ पर पहुंचे और अपना वोट दिया। शाहरुख़ और गौरी के साथ अबराम की भी मीडिया ने खूब तस्वीरें खींची। आपको बता दे कि अबराम अभी मात्र 5 साल के हैं लेकिन जब भी उनकी कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर आती है शाह रुख के फैंस उसको खूब शेयर करते हैं।

करीना कपूर

बॉलीवुड की बेगम कही जाने वही करीना कपूर भी वोट देने पोलिंग बूथ पहुंची। करीना अपने साथ गोद में तैमूर को भी लेकर आयी थी, तैमूर की फैन फॉलोविंग के बारे में तो हम सभी जानते हैं। इतनी सी उम्र में तैमूर को किसी भी बॉलीवुड सितारे जैसी स्टारडॅम मिलती है। कल वोट देने पहुंची करीना की तैमूर के साथ की सभी पिक्चर्स खूब वायरल ह रही हैं।

अजय देवगन और काजोल

अजय देवगन और काजोल भी अपने बेटे युग के साथ कल वोट देने पोलिंग बूथ पर पहुंचे। काजोल के बेटे युग जब भी मीडिया के सामने आते हैं तो फोटोग्राफर्स को चिढ़ाने का मौका कभी नहीं छोड़ते। युग का स्वभाव बेहद ही चंचल है और कल भी उनमे चंचलता का भाव देखने को मिला।

आमिर खान

आमिर खान भी कल अपनी पत्नी किरण के साथ वोट देने पहुंचे। वोट देने के बाद आमिर ने मीडिया से बात की और बातचीत के दौरान उन्होंने मीडिया को एक चुटकुला भी सुनाया। वोट देने कंगना रनौत भी पहुंची और वोट देने के बाद मीडिया से बात के दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि ‘अभी तक हम इटैलियन सरकार के नौकर थे’।

मुकेश अम्बानी

देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अम्बानी भी अपने तीनो बच्चों आकाश, ईशा और अनंत के साथ वोट देने के लिए वोटिंग बूथ पहुंचे और अपना वोट दिया।

बिग बी

बॉलीवुड के बिग बी भी अपने परिवार सहित पोलिंग बूथ पर वोट देने के लिए पहुंचे। अमिताभ, जया, अभिषेक और ऐश्वर्या ने अपने वोट के अधिकार को वोट देकर पूरा किया और फिर मीडिया के सामने आके तस्वीरें भी खिचाई।

Back to top button