बॉलीवुड

पांच साल के बेटे के साथ वोट डालने पहुंचे शाहरुख खान, कहा- ‘कंफ्यूज था बच्चा कि…’

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण की वोटिंग में फिल्मी सितारों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। चौथे चरण की वोटिंग के लिए मुंबई के पोलिंग बूथों पर दिन पर सितारों का आना जाना लगा रहा। इसी सिलसिले में शाहरुख अपनी पत्नी गौरी खान और पांच साल के बेटे अबराम के साथ वोट डालने के लिए पहुंचे। शाहरुख को अपने पांच साल के बेटे को लेकर पोलिंग बूथ पर पहुंचे तो सभी हैरान हो गए। जी हां, पांच साल के बच्चे को पोलिंग बूथ पर ले जाने का मतलब भले ही किसी को न समझ आया हो, लेकिन बाद में शाहरुख ने खुद ही इस पर से पर्दा हटा दिया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान अपनी पत्नी के साथ मतदान किया, लेकिन सुर्खियां उनके बेटे अबराम बटोर ले गए। दरअसल, पोलिंग बूथ पर अबराम को देखकर हर कोई हैरान हो गया, क्योंकि उसकी अभी वोट डालने की उम्र नहीं हुई, ऐसे में शाहरुख खान द्वारा पांच साल के बच्चे को ले जाना किसी को समझ नहीं आया। मतदान करने पहुंचे इस कपल पर हर किसी की नजर बनी रही, लेकिन बेटे अबराम की वजह से सुर्खियों में आ गए।

कंफ्यूज था बच्चा- शाहरुख खान

 

View this post on Instagram

 

Little one was a bit confused between ‘Boating’ and Voting, so took him along to experience the difference.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

पांच साल के बेटे को पोलिंग बूथ पर ले जाने के पीछे की वजह के बारे में बात करते हुए शाहरुख खान ने कहा कि बच्चा बोटिंग और वोटिंग के बीच कंफ्यूज था, इसीलिए हम उसे एक नया अनभुव कराने के लिए लेकर आए, ताकि उसका कंफ्यूजन दूर हो सके। मतलब साफ है कि शाहरुख खान और गौरी बेटे अबराम को वोटिंग का प्रोसेस समझाना चाहते थे, इसीलिए दोनों अपने बेटे को साथ ले गए। दरअसल, शाहरुख खान ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे अपनी पत्नी और बेटे के साथ नजर आएं।

अगले महीने 6 साल का हो जाएगा अबराम

शाहरुख के सबसे छोटे बेटे अबराम का जन्म 27 मई 2013 को सेरोगेसी के जरिए हुआ था, जिसको लेकर कई बार खान परिवार ट्रोल होते हैं। दरअसल, कुछ लोगों का कहना है कि अबराम शाहरुख के बड़े बेटे का बच्चा है, लेकिन शाहरुख ने छिपाने के लिए उसे अपना बेटा बना लिया। हालांकि, शाहरुख कई बार इस पर अपनी राय कर चुके हैं और अबराम को अपना बेटा ही बताते हैं। बता दें कि अबराम के अलावा शाहरुख और गोरी दो और बच्चों के अभिभावक हैं।

फिल्मों में फ्लॉप हो रहे हैं शाहरुख खान

शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो बुरी तरह से फ्लॉप हुई, जिसके बाद अब वे फूंक फूंक के कदम रख रहे हैं। शाहरुख खान की फिल्में पिछले कुछ सालों से फ्लॉप हो रही है, जिसकी वजह से माना जा रहा है कि अब उनका करियर खत्म हो रहा है, लेकिन जल्द ही शाहरुख खान जबरदस्त कमबैक करने की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि, शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म कौन सी होगी, इसके बारे में फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता है।

Back to top button