बॉलीवुड

करण जौहर ने किया खुलासा, कहा- ‘शाहरुख के लिए एक महीने की बेटी न्यासा को छोड़ को आई थीं काजोल’

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का शो इन दिनों काफी अच्छा चल रहा है। शो में बतौर गेस्ट कई सारे सितारे अब तक शिरकत कर चुके हैं। इसी सिलसिले में काजोल और करण जौहर भी कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे। काजोल और करण जौहर ने मिलकर कपिल शर्मा की टांग खींची तो वहीं दूसरी तरफ एक बड़ा खुलासा भी किया। जी हां, काजोल और करण जौहर कपिल शर्मा के शो में मस्ती कर रहे थे, तो इसी बीच करण ने काजोल का सालों पुराना राज खोल दिया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

यूं तो काजोल और करण जौहर एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं, लेकिन शो में एक दूसरे की खिंचाई करते हुए नजर आएं। कपिल शर्मा के शो में काजोल और करण जौहर मस्ती करते हुए नजर आएं, तो वहीं कपिल ने उनसे एक सवाल पूछ लिया, जिसका दोनों ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया। दरअसल, कपिल शर्मा ने लोकसभा चुनाव को लेकर काजोल और करण जौहर से सवाल पूछा कि आपको एक मंत्रालय बनाना चाहिए, जिसका जवाब करण ने दिया।

करण की कैबिनेट में ये अभिनेता होंगे शामिल

कपिल शर्मा के सवाल का जवाब देते हुए करण ने कहा कि वह अक्षय कुमार को स्वास्थ्य मंत्री, वरुण धवन को सोशल मीडिया मंत्री, करीना कपूर गॉसिप अफेयर मिनिस्टर और सोनम कपूर फैशन मिनिस्टर होंगी। इसके साथ ही करण जौहर से जब यह पूछा गया कि वे अपनी हर फिल्म में काजोल को ही क्यों लेते हैं, तो उन्होंने कहा कि वह मेरी बहुत अच्छी दोस्त है और इसीलिए मैं उसके साथ काम करता हूं और मैं तो उसे हर फिल्म में लेना चाहता था, लेकिन कभी डेट्स की दिक्कत सामने आ जाती थी।

शाहरुख के लिए न्यासा को छोड़ आई थी काजोल

कपिल शर्मा के शो में करण जोहर ने कहा कि मैं फिल्म कल हो न हो के माही गाने में मैं काजोल को ही कास्ट करना चाहता था, लेकिन उस समय उन्होंने न्यासा को जन्म दिया था, जोकि सिर्फ एक ही महीने की ही थी। हालांकि, जब शाहरुख और मैंने काजोल को आने के लिए कहा तो हमारे बुलाने पर तुरंत आ गई। मतलब साफ है कि शाहरुख, काजोल और करण के बीच काफी गहरी दोस्ती है, जोकि उनकी फिल्मों में ही देखा जा चुका है।

कभी अलविदा न कहना में काजोल को लेना चाहते थे करण

शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म कभी अलविदा न कहना में करण काजोल को लेना चाहते थे, लेकिन उस समय न्यासा बहुत ही छोटी थी, जिसकी वजह से काजोल को कास्ट नहीं कर पाया। बता दें कि काजोल करण जौहर की फेवरेट अभिनेत्रियों में से एक हैं। यहां तक काजोल को करण ने ही बनाया और उनकी एक्टिंग को अपने काम से निखारा। इतना ही नहीं, करण जौहर कई सितारों का करियर बनाने के लिए जाने जाते हैं, जिनमें आलिया, सिद्धार्थ और वरुण धवन का नाम भी शामिल है।

Back to top button