बॉलीवुड

YKKH: गोयनका परिवार पर टूटा दु:खों का पहाड़, नायरा-कार्तिक की लाइफ में आएगा बड़ा तूफान

टीवी का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों इमोशनल ड्रामा चल रहा है। सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में फिलहाल मनीष गोयनका को हार्ट अटैक आया हुआ, जिससे गोयनका परिवार की परेशानियां बढ़ गई है। मनीष गोयनका को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी दिन ब दिन बिगड़ रही है। इतना ही नहीं, गोयनका परिवार को बिजनेस में भी काफी नुकसान हो गया है, जिसकी वजह से उन्हें घर गिरवी रखने की सलाह दी गई है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आने वाले दिनों में आप कई तरह के बदलाव देखेंगे। दरअसल, मेकर्स इस शो में एक जबरदस्त ट्विस्ट लेकर आने वाले है, जिससे नायरा और कार्तिक की लाइफ में एक बार फिर से संकट के बादल मंडराएंगे। बता दें कि मनीष के हार्ट अटैक का सीन जब खत्म होगा, तो नायरा और कार्तिक की लाइफ में जल्दी ही बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा, जिसकी भनक दादी को लग गई है और दादी इस बात के लिए काफी ज्यादा चिंतित हैं, जिसके लिए वे आगाह भी करना चाह रही हैं।

तो क्या चली जाएगी मनीष की जान?

हाल के एपिसोड में जिस तरह से मनीष गोयनका की तबीयत दिन ब दिन बिगड़ रही है, उससे तो यही लगा रहा है कि जल्दी ही इस शो से उनकी विदाई होने वाली है, लेकिन कहानी में ट्विस्ट बाकी है। दरअसल, मनीष का एक ऑपरेशन होगा, जिसके बाद ही यह बताया जाएगा कि उनकी हालत सुधरेगी या बिगड़ेगी। मतलब साफ है कि मनीष बिजनेस में हुए नुकसान को बर्दाश्त नहीं कर पाएगा और उसकी मौत भी हो सकती है, जिसके बाद घर की जिम्मेदारी नायरा और कार्तिक पर आ जाएगी।

नायरा संभालेगी बिजनेस

हाल ही में एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें नायरा बिजनेस संभालने के लिए आगे आती है और वह ऑफिस ज्वॉइन कर लेती है। दरअसल, बिजनेस में हुए भारी नुकसान और मनीष की हालत के बाद गोयनका परिवार टूट गया है, जिसकी वजह से अब नायरा ने बिजनेस संभालने का बेड़ा उठाया है और आने वाले एपिसोड में आप उसे ऑफिस जाते हुए देखेंगे। हालांकि, नायरा के लिए शुरु शुरु में ऑफिस संभालना आसान नहीं होगा, लेकिन कार्तिक उसे सपोर्ट करेगा, जिससे वह बिजनेस संभालने में माहिर हो जाएगी और फिर कहानी में ट्विस्ट आ जाएगा।

नायरा और कार्तिक की लाइफ में भूचाल

प्रोमो में दिखाया गया है कि नायरा के ऑफिस ज्वॉइन करने पर जहां पूरे परिवार में खुशी वापस लौट आई है, तो वहीं दूसरी तरफ दादी कहती है कि जमाना कितना भी बदल क्यों न जाए, लेकिन एक पति अपनी पत्नी की तरक्की बर्दाश्त नहीं कर सकता है, ऐसे में इन दोनों को किसी की नजर न लगे। मतलब साफ है कि जल्दी ही बिजनेस की वजह से नायरा और कार्तिक के रिश्ते में काफी दरार आने वाली है, जिससे एक बार फिर उनके फैंस का दिल टूटेगा।

Back to top button