बॉलीवुड

इस वजह से ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर साथ में नहीं कर रहे हैं कोई फिल्म, बस इस बात की है देरी

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में फिल्म धड़क से डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म में जाह्नवी के साथ शाहिद के भाई ईशान खट्टर नजर आए थे। बता दें कि इन दोनों की ही फिल्म में जमकर तारीफ हुई थी। इनकी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री सभी को खासा पसंद आई थी। बता दें कि ईशान और जाह्नवी की केमिस्ट्री देखकर यही लग रहा था कि दोनों जल्द ही फिर से एक साथ किसी फिल्म में नजर आ सकते हैं।

बता दें कि इस फिल्म के बाद जाह्नवी और ईशान के अफेयर की खबरें भी खूब उड़ी थी। जिसके चलते ये खबर आई थी कि अब ईशान और जाह्नवी साथ में कोई फिल्म साइन नहीं करेंगे। ये बात जानकर इनके फैंस को काफी निराशा हुई थी, क्योंकि इनकी जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था। लेकिन अब इनके फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है।

दरइसल सूत्रों की मानें तो ऐसा नहीं है कि जाह्नवी और ईशान अब साथ में काम नहीं करेंगे बल्कि दोनों के पास अब तक ऐसी कोई स्क्रिप्ट नहीं आई हैं जिसे दोनों साथ में कर पाए और यही कारण है जाहन्वी और ईशान ने अब तक साथ में कोई फिल्म साइन नहीं की है। दोनों सही कहानी का इंतजार कर रहे हैं, जो धड़क के स्तर की हो।’

जानकारों की मानें तो ईशान और जाह्नवी की रियल लाइफ में भी काफी अच्छी बांडिंग हैं और यही कारण है कि ये दोनों अपने करियर की शुरूआत में साथ में काम नहीं कर रहे हैं। क्योंकि दोनों ही अपने हुनर के बल पर इस इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाना चाहते हैं।

बात करें जाह्नवी और ईशान के वक्रफ्रंट की तों जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म रूह अफ्जा और फिल्म तख्त में नजर आने वाली हैं। वहीं ईशान ने फिल्म धड़क के बाद अभी तक कोई फिल्म साइन नहीं की है। हालांकि उनका नाम कई फिल्मों में सामने आ चुका है लेकिन खुद ईशान ने इस बात की कोई पुष्टि नहीं की हैं।

बता दें कि फिल्म धड़क से पहले ईशान ने फिल्म बियांड दा क्लाउड में अभिनय किया था और इस फिल्म में उनकी काफी सराहना की गई थी। इस फिल्म से उन्होंने साबित कर दिया था कि उनके अभिनय में दम हैं। इसके पहले भी ईशान बतौर बाल कलाकार फिल्म वाह लाइफ हो तो ऐसी और उड़ता पंजाब जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

Back to top button