बॉलीवुड

इस शादीशुदा क्रिकेटर पर आया काजल अग्रवाल का दिल, कहा- ‘मुझे उनकी बैटिंग बहुत पसंद और…’

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री काजल अग्रवाल अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। काजल अग्रवाल ने साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपना लोहा मनवाया है। काजल अग्रवाल की एक्टिंग और खूबसूरती के लाखों फैन हैं, लेकिन इनका दिल किसी और पर ही आया है। जी हां, काजल अग्रवाल का नाम भले ही कई कलाकारों के साथ जुड़ चुका हो, लेकिन फिलहाल उनका दिल एक क्रिकेटर पर आया है, जिसे वे बहुत ही ज्यादा पसंद करती हैं। इतना ही नहीं, उस क्रिकेटर के बारे में काजल अग्रवाल ने खुद ही खुलासा किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

यूं तो अभिनेत्रियों के दिलों में अक्सर उनके साथ काम करने वाले अभिनेता ही राज करते हैं, लेकिन काजल अग्रवाल का दिल किसी अभिनेता नहीं बल्कि क्रिकेटर ने चुराया है, जिसके बारे में हाल ही में खुलासा हुआ है। काजल अग्रवाल का दिल जिस क्रिकेटर पर आया है, वो पहले से ही शादीशुदा है। इतना ही नहीं, उस क्रिकेटर की एक बेटी भी है। मतलब साफ है कि काजल अग्रवाल का दिल खुद से बड़े क्रिकेटर पर आया है, जोकि शादीशुदा भी है।

शादीशुदा क्रिकेटर पर आया काजल अग्रवाल का दिल

काजल अग्रवाल के दिल में राज करने वाला क्रिकेटर कोई और नहीं, बल्कि हिटमैन रोहित शर्मा है। जी हां, रोहित शर्मा के फैन तो बहुत सारे हैं, लेकिन जब खूबसूरत अभिनेत्री खुद को फैन बता रही है, तो मामला थोड़ा दिलचस्प हो जाता है। रोहित शर्मा अपने गेम से लोगों को अपना फैन बना लेते हैं और इन दिनों तो वे मुंबई इंडियन की कप्तानी कर रहे हैं। बता दें कि काजल अग्रवाल रोहित शर्मा के गेम की दीवानी हैं और उनका मानना है कि रोहित शर्मा बहुत ही ज्यादा हैंडसम हैं।

रोहित शर्मा को बहुत पसंद करती हैं काजल अग्रवाल

 

हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है, ऐसे में अब उस लिस्ट में काजल अग्रवाल का नाम भी जुड़ गया। दरअसल, काजल अग्रवाल ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें रोहित शर्मा बहुत पसंद हैं और वे उनकी बैटिंग ज़रूर देखती हैं। इसके अलावा मजाक में उन्होंने ये भी कहा कि अगर उन्हें रोहित के साथ डेट पर जाने का मौका मिल जाए तो उन्हें जाने में कोई दिक्कत नहीं होगी। बता दें कि काजल अग्रवाल भी कुंवारी हैं, लेकिन रोहित से उनसे उम्र में दो साल के छोटे हैं।

साउथ फिल्मों की हिट अभिनेत्री हैं काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल ने भले ही बॉलीवुड में ज्यादा पॉपुलर नहीं है, लेकिन साउथ फिल्मों में इनका सिक्का चलता है। साउथ इंडस्ट्री में काजल अग्रवाल के नाम से ही फिल्में हिट हो जाती हैं। ऐसे में साउथ फिल्मों के लिए वे दीपिका-अनुष्का और कैटरीना जैसी हैं। हालांकि, काजल अग्रवाल अब बॉलीवुड की तरफ रुख कर रही हैं, जिसकी वजह से इन्होंने यहां भी कुछ फिल्में की है।

Back to top button