किसान ने आख़िर क्यों अपने खेत में लगाई काजल अग्रवाल की फ़ोटो, वजह जानकर उड़ जाएँगे आपके होश

नई दिल्ली: बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें आए दिन मीडिया की सुर्ख़ियाँ बनती हैं। इनमें से ज़्यादातर बॉलीवुड के रिश्तों की ख़बरें होती हैं। लेकिन आज हम आपको जिस ख़बर के बारे में बताने जा रहे हैं, उसके बारे में जानकार यक़ीनन आपके होश उड़ जाएँगे। जी हाँ दरअसल यह पूरे बॉलीवुड से जुड़ी हुई नहीं बल्कि बॉलीवुड की एक अभिनेत्री से जुड़ी हुई ख़बर है। काजल अग्रवाल के बारे में तो आप जानते ही होंगे। जी हाँ हम बात कर रहे हैं सिंघम फ़िल्म के काजल अग्रवाल की।

कुछ दिनों पहले आन्ध्र प्रदेश के एक किसान ने बिकनी में सनी लियोनी की फ़ोटो को अपने खेत में लगाया था। जब उससे इसका कारण पूछा गया तो उसने बताया कि उसने ऐसा अपनी फ़सल को बुरी नज़र से बचाने के लिए किया है। यह घटना सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हुई थी। अब तेलंगाना के एक किसान ने काजल अग्रवाल की फ़ोटो को अपने दो एकड़ के खेत में लगाया है। जब किसान से इसके बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि इससे उसे काफ़ी फ़ायदा हो रहा है।

जानकारी के अनुसार 30 साल के किसान अनवर ने अपने दो एकड़ के सब्ज़ी के खेत में काजल अग्रवाल के दो कट आउट पोस्टर लगाए हैं। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से 120 किलोमीटर दूर संगारेड्डी जिले के गोलापल्ली गाँव के रहने वाले अनवर की पसंदीदा अभिनेत्री काजल अग्रवाल हैं। अनवर ने एक अख़बार को बताया कि कुछ दिनों पहले ही उसने अपने खेत में काजल अग्रवाल के दो पोस्टर लगाए थे, उसका फ़ायदा वह साफ़ देख रहे हैं। पहले पौधे सूख जाते थे, जिससे उन्हें काफ़ी नुक़सान उठाना पड़ता था। जबकि अब ऐसा नहीं हो रहा है।

अनवर ने बताया कि उनका खेत में रोड पर है। जिससे वहाँ से गुज़रने वाला हर व्यक्ति उनके खेत पर बुरी नज़र डाल देता है। लोगों का कहना था कि बुरी नज़र से उनकी फ़सलों को नुक़सान हो रहा है। इसीलिए अनवर ने खेत में काजल अग्रवाल की फ़ोटो लगा दी, ताकि अब लोगों की नज़र काजल पर हो ना की उनके खेत पर। अनवर ने कहा कि जो लोग मेरे इस आइडिया पर हसेंगे वो लोग भी काजल की फ़ोटो देखेंगे। अनवर ने बताया कि उनके पिता भी इस बात को जानते हैं कि वो काजल अग्रवाल के बहुत बड़े फ़ैन हैं। इसीलिए उनके पिता ने ही कहा था कि काजल अग्रवाल की फ़ोटो लगा दो।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले आन्ध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले के किसान ए चेंचू रेड्डी ने भी अपनी फ़सल को नज़र से बचाने के लिए सनी लियोनी की बिकनी वाले दो पोस्टर अपने खेत में लगाए थे। उस पोस्टर पर तेलुगु में लिखा था, ‘मुझसे जलना मत’। रेड्डी का दावा था कि सनी लियोनी का पोस्टर लगाने के बाद से उनकी फ़सल बुरी नज़र से बची रही थी। रेड्डी ने यह भी कहा था कि अब लोगों की नज़र उनके खेत की बजाय सनी लियोनी पर थी। इससे उनकी फ़सल बुरी नज़र से बच जाती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

1 × five =