बॉलीवुड

इस मामले में मलाइका से आगे निकल गए अरबाज खान, करने वालें हैं ये काम

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में इन दिनों सबसे ज्यादा जिस कपल की चर्चा हो रही है वो है अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा। बता दें कि मलाइका और अरबाज के तलाक ने सबको चौंका दिया था। बता दें कि अर्जुन और मलाइका ने साल 1998 में शादी की थी और शादी के 19 साल बाद साल 2017 में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे। शाकिंग ये था कि दोनों की लव मैरिज थी और मलाइका ने खुद अरबाज को शादी के लिए प्रपोज किया था ऐसे में शादी के इतने साल बाद अचानक उनके तलाक के फैसले से हर कोई शॉक्ड था।

अरबाज और मलाइका के तलाक को 2 साल होने वाले हैं और इन दो सालों में दोनों ही अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ गए हैं। जहां मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं तो वहीं अरबाज से अपने से 22 साल छोटी जॉर्जिया के साथ रिलेशनशिप में हैं। बता दें कि भले ही अरबाज और मलाइका अलग हो गए हों लेकिन आज भी वो दोनों एक अच्छे दोस्तों की तरह ही मिलते हैं।

अब बात करें मलाइका की तो उनके और अर्जुन की शादी की खबरें इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं। लेकिन इस बीच अरबाज से जुड़ी एक ऐसी जानकारी हाथ लगी है जिससे साफ है कि वो मलाइका से पहले ही शादी कर सकते हैं। हाल ही में अरबाज ने एक बयान दिया था कि वो भी अब शादी करने की सोच रहे हैं।

खबरों की मानें तो अरबाज जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया से सगाई कर सकते हैं। खान परिवार ने जॉर्जिया को अपना लिया हैं और वो कई बार खान परिवार के साथ स्पॉट भी की गई हैं। अरबाज के साथ ही खान परिवार भी जॉर्जिया को काफी पसंद करता है। खबरों की मानें तो अरबाज और खान परिवार ये चाहता है कि भले ही दोनों अभी शादी के बंधन में ना बंधे लेकिन दोनों को सगाई कर लेनी चाहिए।

बता दें कि मलाइका से तलाक के बाद अरबाज काफी दुखी थे। लेकिन दोनों में से कभी भी किसी ने अपने रिश्ते के टूटने की वजह पर खुलकर बात नहीं की थी। लेकिन हर कोई यह जानना चाहता था कि आखिर शादी के इतने सालों बाद इन दोनों ने अलग होने का फैसला क्यों किया है। अपने और मलाइका के रिश्ते के टूटने पर हाल ही में अरबाज ने एक शो में बताया है। इसके पहले वो हमेशा इस बात को टाल जाते थे। लेकिन हाल ही में अनुपम चोपड़ा के शो में अरबाज ने मलाइका के साथ रिश्ता टूटने पर बयान दिया है। उन्होंने बताया कि सब कुछ बिल्कुल ठीक चल रहा था लेकिन अचानक ही हमारा रिश्ता टूट गया। मलाइका से तलाक पर अरबाज ने कहा- सबकुछ ठीक लग रहा था लेकिन यह टूट गया। अगर कुछ भी गलत नहीं है, तो बेहतर है कि दो लोगों को अपना जीवन खुद चलाना चाहिए और यह निर्णय लेना चाहिए।

जहां अरबाज ने बताया कि उन दोनों के बीच सब ठीक चल रहा था वहीं मलाइका ने अपने और अरबाद के रिश्ते टूटने की वजह कुछ और ही बताई थी। मलाइका अरोड़ा करीना कपूर के शो पर पहुंची थी जहां पर उन्होंने कहा था कि, ‘इस शादी में मैं और अरबाज दोनों की खुश नहीं थे और इसका असर परिवार के बाकी सदस्यों पर पड़ रहा था। तलाक के बाद चीजें बदलती हैं और समाज का सामना करना पड़ता है। इन सब चीजों से महिलाओं की अपेक्षा पुरुष आसानी से निकल जाते हैं। मैं पुरुषों पर किसी भी तरह का कोई आरोप नहीं लगा रही लेकिन यह सच है।

हालांकि सच जो भी हो लेकिन एक बात तो पक्की है कि अब दोनों ही अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ गए हैं और दोनों ही खुश हैं। बात करें अरबाज के वक्रफ्रंट की तो इन दिनों अरबाज फिल्म दबंग3 को लेकर काफी व्यस्त हैं। बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी।

Back to top button