बॉलीवुड

कास्टिंग काउच पर विवेक ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मुझसे बोला गया था कि तुम्हें उन्हें खुश करना है..

छोटे पर्दे की खूबसूरत जोड़ियों में एक नाम शामिल है और वो है दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया। दोनों की शादी को काफी वक्त हो चुका है और ये कपल अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में बना रहता है। अभी तक दिव्यांका से जुड़ी खबरें सामने आ रही थीं, लेकिन अब विवेक ने भी अपने जीवन का एक बड़ा खुलासा किया है। विवेक ने टीवी इंडस्ट्री के कास्टिंग काउच का खुलासा करते हुए अपनी बात कही हैं। आज विवेक एक सफल एक्टर हैं और परिवार में खुश हैं, लेकिन करियर की शुरुआत से पहले उन्हें काफी कुछ झेलना पड़ा था।

कास्टिंग काउच पर बोले विवेक

अपने स्ट्रगलिंग दिनों की बात करते हुए विवेक ने कहा कि इस इंडस्ट्री में सब मौजूद है बाकी सब कुछ आप पर भी निर्भर करता है कि आप उसे कैसे हैंडल करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि जब आप ग्लैमरस इंडस्ट्री में कदम रखते हैं तो आपको कई कॉर्डिनेटर्स मिल जाते हैं। ऐसे ही एक कॉर्डिनेटर ने मुझसे ये कहा था कि मेरा इंडस्ट्री में टिक पाना बहुत मुश्किल है क्योंकि मेरा यहां कोई गॉडफादर नहीं है और उस वक्त टीवी में नेपोटिज्म बहुत ज्यादा था।

विवेक ने आगे बताया कि उनसे ये कहा गया था कि अगर शो में बड़ा रोल चाहिए तो उन्हें पैसे देने होंगे, लेकिन उन्होंने पैसे देने से इनकार कर दिया था। बात सिर्फ यहीं नहीं रुकी उनसे कहा गया था कि अगर पैसे नहीं दे सकते तो कास्टिंग काउच का हिस्सा बनना पड़ेगा। उन्हें कहा गया था कि उन्हें लोगों को खुश करना होगा, लेकिन विवेक इसके लिए भी तैयार नहीं हुए।

विवेक ने पूछा था कि क्या इन सबके अलावा भी कोई और रास्ता है तो उनसे कहा गया कि तुम्हारे जुते घिस, जाएंगे, लेकिन तुम्हें काम नहीं मिलेगा। विवेक ने कहा था कि मेरे पास एक नहीं बहुत जुते हैं। एक घिसेगा तो दूसरा पहन लूंगा, लेकिन कभी गलत काम नहीं करुंगा। बता दें कि विवेक ने अपनी मेहनत से रोल पाया और हिट हुए।

सेट पर हुई थी दिव्यांका से मुलाकात

सीरियल ये हैं मोहब्बतें में विवेक को पुलिस ऑफिसर का रोल मिला था। इसी सेट पर दिव्यांका और विवेक की मुलाकात हुई थी और दोनों के बीच प्यार हुआ था। इसके बाद दोनों ने शादी रचा ली थी। गौरतलब है कि कास्टिंग काउच और मीटू का मुद्दा बॉलीवुड में तो खूब जोर पकड़ा था, लेकिन टीवी इंडस्ट्री में अभी तक इस बारे में खुलकर किसी ने बात नहीं की थी।

वहीं अभी कुछ दिन पहले ये खबर आई है कि दिव्यांका को भी शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। दरअसल दिव्यांका को अपनी बेस्ट फ्रेंड की वेडिंग अटैंड करनी थी। इसके चलते उन्होंने शो से कुछ दिन की छुट्टी मांगी थी, लेकिन ऐसा  ना हो पाने के कारण उन्हें ही रिप्लेस कर दिया गया। बता दें कि दिव्याका त्रिपी सिंगिंग रिएलटी शो में बतौर होस्ट नजर आ रही थीं, लेकिन बेस्ट फ्रैंड की शादी के लिए उन्हें छुट्टी चाहिए थी जो उन्हें नहीं मिली। इसके चलते अब शो के दो एपिसोड करण वाही ही शूट करेंगे। बता दें कि ये शो मई के मध्य में खत्म होगा।

यह भी पढ़ें

Back to top button